होम / भोजपुरी एक्टर यश कुमार की दुल्हनिया बनेंगी निधि झा, शादी की डेट हुई कन्फर्म

भोजपुरी एक्टर यश कुमार की दुल्हनिया बनेंगी निधि झा, शादी की डेट हुई कन्फर्म

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 29, 2022, 9:38 pm IST

Yash Kumar-Nidhi Jha Marriage
इंडिया न्यूज़, बिहार। भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) और एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यश और निधि ने इसी साल फरवरी के महीने में एक दूसरे से सगाई की थी। दोनों ने सगाई सेरेमनी की कुछ फोटोज फैंस के बीच भी शेयर की थीं। दोनों की सगाई होने के बाद से ही फैंस इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए बेताब हैं। फैंस की इसी बेताबी को देखते हुए निधि ने यश के साथ होने जा रही शादी की डेट भी कन्फर्म कर दी है।


मई में इस दिन होगी यश-निधि की शादी
भोजपुरी सिंगर-एक्टर यश कुमार ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा इंस्टाग्राम के माध्यम से की है। अभिनेता अगले महीने को-स्टार और अपनी मंगेतर निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Yash Kumar-Nidhi Jha Marriage

कुछ महीने पहले कपल ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई करते हुए एक दूसरे को अंगूठियों पहनाते हुए देखा गया था। इतना ही यश के साथ-साथ निधि ने भी वेडिंग डेट कन्फर्म की है। निधि ने बताया कि वो 2 मई के दिन यश से शादी करने जा रही हैं।

Yash Kumar-Nidhi Jha Marriage

इन फिल्मों में नजर आएंगे यश कुमार
वर्कफ्रंट की बात करें तो यश कुमार के बाद पास कई भोजपुरी प्रोजेक्ट्स हैं। आने वाले दिनों में अभिनेता ‘लाडो’, ‘घरवाली बहारवाली 2’, ‘सुरक्षा’, ‘पति पत्नी और भूतनी’, ‘दंडनायक’, ‘परशुराम’, ‘देशभक्त पशुराम’, ‘शंखनाद’, ‘बेटी छठी माई के 2’, ‘लालू जी की’ लव स्टोरी’, ‘बेटी नंबर 1’ और ‘थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Divyanka Tripathi ने फैशन वीक में बिखेरा जलवा, मस्तानी बनकर लूटा फैंस का चैनो-करार

यह भी पढ़ें : मैक्सवेल की पार्टी में डु प्लेसिस की वाइफ ने पहनी साड़ी, खूबसूरती के सब हुए दीवाने!

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : मां श्वेता तिवारी की टूटी शादी से बेटी पलक तिवारी ने लिया है ये सबक, बोलीं- किसी को भी शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें