Ranbir Kapoor नंबर 8 को क्यों मानते हैं लकी, यह है वजह!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर हाल ही आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे। रणबीर को नंबर 8 से कितना लगाव है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। रणबीर हमेशा नंबर 8 को अपने पास रखते हैं। वहीं बता दें कि आलिया के वेडिंग लुक में भी नंबर 8 छाया रहा था। लेकिन एक्टर के सभी फैंस हमेशा ये जानने को बेताब रहते हैं कि आखिर रणबीर को नंबर से इतना प्यार क्यों है? लेकिन अब रणबीर कपूर ने खुद ही इस राज का खुलासा करते हुए बता दिया है कि आखिर वो नंबर 8 को अपने लिए लकी क्यों मानते हैं।

रणबीर कपूर ‘आॅल स्टार फुटबॉल मैच’ में हिस्सा लेंगे

दरअसल, शनिवार को रणबीर कपूर समेत बॉलीवुड के कई एक्टर्स ‘आॅल स्टार फुटबॉल मैच’ में हिस्सा लेने के लिए दुबई रवाना हुएञ अब दुबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्हें नंबर 8 से इतना लगाव क्यों है।

रणबीर की फुटबॉल जर्सी का नंबर भी 8 है

RANBIR KAPOOR LUCKY NUMBER 8

रणबीर की फुटबॉल जर्सी का नंबर भी 8 ही है। रणबीर ने नंबर 8 के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे नंबर 8 से अजीब सी फेसिनेशन है, क्योंकि इसी दिन 8 जुलाई को मेरी मां का बर्थडे भी होता है। इसके अलावा नंबर 8 जिस तरह से दिखता है। ये इनफिनिटी को दर्शाता है। इसलिए मैं हमेशा नंबर 8 पहनता हूं।

नंबर 8 रणबीर कपूर का लकी नंबर है। यही वजह है कि उनकी शादी में भी हर चीज नंबर 8 से कनेक्टेड थी। शादी में आलिया के मंगलसूत्र से लेकर कलीरों तक, हर चीज में नंबर 8 छाया रहा था। रणबीर के लिए आलिया ने अपने वेडिंग लुक में खासतौर पर नंबर को शामिल किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news