Which Bollywood Stars Have Their First Lohri यह स्टार जोड़े मना रहे अपनी पहली लोहड़ी एक साथ

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Which Bollywood Stars Have Their First Lohri इस वर्ष, लोहड़ी आज, 13 जनवरी, 2022 को मनाई जाएगी। ‘लोहड़ी’ का त्योहार आमतौर पर भारत के उत्तरी क्षेत्र में मनाया जाता है। यह मकर संक्रांति से एक दिन पहले मनाया जाता है, सर्दियों के संक्रांति के अंत में नए साल के कटाई के मौसम को चिह्नित करता है।

बता दें कि, हर साल बी टाउन सेलेब्स लोहड़ी को भी बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि कई स्टार कपल 2021 में शादी के बंधन में बंध गए, जिसका मतलब है कि इस साल वे अपनी पहली लोहड़ी एक साथ मनाएंगे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर वरुण धवन और नताशा दलाल तक, आइए एक नज़र डालते हैं उन सभी लवबर्ड्स पर जो एक जोड़े के रूप में लोहड़ी 2022 में मना रहे हैं।

1. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Which Bollywood Stars Have Their First Lohri)

एक प्रेम कहानी को सफलतापूर्वक एक रिश्ते का नाम दिया है। हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की, जिन्होंने मुश्किल से एक महीने पहले, 9 दिसंबर, 2021 को शादी की थी। विक्की अक्सर अपने प्यार की झलकियाँ को साझा करते हैं, और निश्चित रूप से, लोहड़ी 2022 विशेष होगी। उनके लिए, यह देखते हुए कि वह पहली बार कैटरीना के साथ त्योहार मनाएंगे।

2. राजकुमार राव और पत्रलेखा (Which Bollywood Stars Have Their First Lohri)

एक दशक से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने आखिरकार पिछले साल 16 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी कर ली। इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों सोलमेट एक-दूसरे के लिए बने हैं। हालांकि इतने सालों तक एक साथ रहने के बाद भी पति-पत्नी के रूप में इनकी यह पहली लोहड़ी होगी।

3. Yami Gautam and Aditya (Which Bollywood Stars Have Their First Lohri)

यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले साल 4 जून को पारंपरिक रूप से हिमाचल शादी की थी। मंडी के एक फार्महाउस में उनकी शादी में केवल 20 मेहमानों के साथ हुई थी। तब से, यामी और आदित्य ने करवा चौथ और दिवाली जैसे कई त्योहार एक साथ मनाए हैं। और इस बार, यह उनकी एक साथ पहली लोहड़ी होगी।

4. वरुण धवन और नताशा दलाल (Which Bollywood Stars Have Their First Lohri)

वरुण धवन पिछले साल 24 जनवरी को अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वरुण और नताशा ने अलीबाग में एक निजी समारोह में शादी की शपथ ली, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए। उनकी साथ में यह पहली लोहड़ी है।

(Which Bollywood Stars Have Their First Lohri)

Read Also: Dharmendra Takes COVID-19 Booster Dose धर्मेंद्र ने ली COVID-19 बूस्टर खुराक, सभी से लेने का अनुरोध

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news