जब जस्टिन बीबर ने फैन के एक गिफ्ट को लाइव शो में मारी लात :”आई डोंट वांट दैट”

इंडिया न्यूज़, Mumbai Hollywood News: जस्टिन बीबर सबसे प्रसिद्ध संगीतकारों में से एक है। गायक अक्सर कुछ स्थितियों पर प्रतिक्रिया करने के तरीके के लिए नाटक और विवादों का प्रतीक रहा है। 2016 में जब सिंगर ने उस पर एक टोपी फेंकने के लिए एक लाइव स्टेज शो के बीच में एक फैन को फटकार लगाई, हालांकि उनके फैन का मतलब केवल उसे उपहार देना था।

रामसे हंट सिंड्रोम से ग्रस्त है जस्टिन

आपको बता दे जस्टिन को हाल ही में कुछ दिनों पहले एक वायरस ने ग्रस्त कर दिया है। जिसके लिए वे काफी चर्चा में भी रह चुके है। इस बीमारी को रामसे हंट सिंड्रोम कहा जाता है और इसके लक्षण के तौर पर उनके चेहरे का एक हिस्सा पूरी तरह से लकवाग्रस्त हो जाता है। गायक ने इंस्टाग्राम पर स्थिति के बारे में पोस्ट किया और वीडियो मंचों पर वायरल हो गया। इसका मतलब यह भी है कि जस्टिन के सभी संगीत कार्यक्रम जो अगले कुछ दिनों में निर्धारित किए गए हैं, उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रद्द कर दिए जाएंगे। यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह इस साल अक्टूबर में योजना के अनुसार दिल्ली का दौरा कर पाते हैं।

यूट्यूब पर है वीडियोस

वर्ष 2016 में, जस्टिन बीबर न्यू जर्सी में प्रदर्शन कर रहे थे, जब उनके एक फैन द्वारा किए गए एक कदम ने उन्हें पूरी तरह से गुदगुदाया। वह मंच पर परफॉर्म कर रहा था कि एक लड़की ने उसे अपनी टोपी फेंककर देने का फैसला किया। जिससे जस्टिन काफी गुस्सा होते हुए नज़र आए। उनके अपने फैंस से ऐसे बर्ताव की कई वीडियोस इंटरनेट पर उपलब्ध है। सिंगर अक्सर बाजार या शॉपिंग माल्स में नज़र आता है। जहा उसके फैंस उसके साथ तस्वीर खिचवाने चाहते है। लेकिन कई जगह ऐसा होता है जस्टिन उन्हें नज़रअंदाज करके अपनी कार से निकल जाता है। जिससे उनके फैंस को काफी हताशा होती है।

जस्टिन ने मांगी माफ़ी

जस्टिन बीबर, जो उस समय गा रहे थे, ने उसी समय अपने फैन के कार्यों की निंदा की, जिसने उनपर अपनी कैप फेंकी थी। जस्टिन बीबर ने अपने विचार रखते हुए माइक में कहा, “जो कुछ भी आप मुझे मंच पर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, आपकी टोपी या जो कुछ भी, मैं वह नहीं चाहता ।” जस्टिन बीबर, हालांकि, यह महसूस करने के लिए जल्दी थे कि वह थोड़े मतलबी थे और माफी मांगते हुए समाप्त हो गए, लेकिन उन्होंने महिला को यह बताने के लिए एक बिंदु बना दिया कि उसने अपने गाने का माहौल खराब कर दिया है।

Latest news
Related news