When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

When Arijit Singh Got Angry बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह आज सबसे सफल गायकों में से एक हैं। वह 2013 में “तुम ही हो” और “चाहू मैं या ना” गाने के लिए प्रसिद्ध हुए। हालांकि उन्हें ‘प्लेबैक सिंगिंग किंग’ के रूप में संदर्भित किया जा सकता है, लेकिन उन्होंने कुछ विवाद पैदा किए जो सुर्खियों में आए।

जबकि वह मुख्य रूप से हिंदी और बंगाली में गाते हैं, अरिजीत ने कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी गाया है। उन्हें Spotify द्वारा 2020 का सबसे अधिक स्ट्रीम वाला भारतीय कलाकार घोषित किया गया था। उन्होंने एक बार सलमान खान के लिए शराब के नशे में वायरल माफी के लिए भी सुर्खियां बटोरी थीं। (When Arijit Singh Got Angry)

2018 में वापस, अरिजीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्हें अपने लाइव प्रदर्शन के दौरान अपशब्द बोलते हुए देखा गया। वीडियो में, उन्हें रणबीर कपूर के रॉकस्टार से नादान परिंदे गाना गाते हुए देखा गया था और अचानक उन्हें गुस्से में यह कहते हुए देखा गया था, “कोई f*cking इस माइक को ठीक करें। ”

When Arijit Singh Got Angry

इस बीच, अरिजीत सिंह ने कल सोशल मीडिया पर यह घोषणा की कि उन्होंने और उनकी पत्नी को covid 19 हो गया हैं और उन्होंने खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने लिखा, “मैंने और मेरी पत्नी ने कोविड सकारात्मक परीक्षण किया है। हम सभी पूरी तरह से ठीक हैं और हमने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।” (When Arijit Singh Got Angry)

Arijit Singh’s Facebook (click here)

READ MORE : KGF Star Yash’s Fan ने Superstar के जन्मदिन मनाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी

READ MORE : YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news