Vivek Agnihotri ने Press Clubs द्वारा ‘अलोकतांत्रिक’ प्रतिबंध की आलोचना की, ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों द्वारा अभी भी पसंद किया जा रहा है। फिल्म रिलीज होने के बाद आज भी चर्चा में है। बता दें 1990 में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित द कश्मीर फाइल्स में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जो अक्सर नहीं देखी गई थी। महामारी के बाद के दौर में बॉक्स आॅफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली द कश्मीर फाइल्स हाल ही में थिएटर में 50 दिन पूरे किए हैं। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने प्रेस क्लब आॅफ इंडिया को अपने हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द करने के लिए अपनी बात रखी है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया

बता दें यह बयान नई दिल्ली में विदेशी संवाददाता क्लब (FCC) के बाद आया है, जिसने पहले 5 मई को राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली प्रेस कॉन्फें्रस को रद्द कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस कश्मीरी हिंदुओं और उनके नरसंहार के बारे में आयोजित होने वाली थी। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “वाह! PCITweets ने मुझे भी रद्द कर दिया। लोकतंत्र के प्रहरी और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के मसीहा ने न केवल मुझे अलोकतांत्रिक रूप से प्रतिबंधित किया, बल्कि खुद से झूठ बोल रहे हैं।”

विवेक ने हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विकिपीडिया पेज स्क्रीनशॉट शेयर किया था

विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट प्रेस क्लब आॅफ इंडिया द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर की गई एक घोषणा के जवाब में था। निदेशक ने एक खुली प्रेस कॉन्फ्रेंस की घोषणा की थी, प्रेस क्लब आॅफ इंडिया ने प्रेस को रद्द करने के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “प्रेस क्लब आॅफ इंडिया 5 मई को किसी भी व्यक्ति या संगठन द्वारा किसी भी कार्यक्रम की सुविधा नहीं दे रहा है। क्लब केवल उन्नत बुकिंग के साथ प्रेस कॉन्फें्रस की अनुमति देता है।” वहीं विवेक अग्निहोत्री ने रविवार को अपने ट्विटर पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विकिपीडिया पेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Nushrratt Bharuccha को कंडोम बेचना पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा, B ग्रेड एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’ …

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news