विक्रांत रोना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: एक अच्छी शुरुआत के बाद धीमी पड़ी फिल्म की कमाई

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): किच्छा सुदीप अभिनीत विक्रांत रोना बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के बाद धीमी हो गई है। पहले ही दिन, फिल्म ने कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे बड़ी शुरुआत की और पहले विस्तारित सप्ताहांत में एक स्वस्थ कुल कमाई की। हालाँकि, कार्यदिवस अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा। नवीनतम संग्रह अपडेट के बारे में आपको बस इतना ही चाहिए।

66 करोड़ की कमाई

वीआर सैंडलवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। कर्नाटक राज्य में इसका उत्साह अधिक था, लेकिन इसके अलावा, फिल्म ज्यादा ध्यान खींचने में कामयाब नहीं हुई। रिलीज से पहले पिछले कुछ दिनों के दौरान, हिंदी बेल्ट में प्रचार के माध्यम से इसने कुछ ध्यान आकर्षित किया। लेकिन इतना ही! इसके बावजूद, वीआर ने अब तक हिंदी संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया है। विक्रांत रोना के कुल बॉक्स ऑफिस संग्रह के बारे में बोलते हुए, यह 66 करोड़ रूपए है जो प्रत्येक भाषाओ को मिलाकर है। फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को 1.25 करोड़* की कमाई की और अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि यह आज और कल कितनी कमाई करती है।

ऐसा कहने के बाद, 100 करोड़ का लक्ष्य अब कठिन लग रहा है क्योंकि 11 अगस्त को रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा और कोबरा की रिलीज किच्चा सुदीप अभिनीत फिल्म की चर्चा को प्रभावित करेगी। हिंदी वर्जन में विक्रांत रोना ने पहले हफ्ते में 8.14 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में कुछ और दिन खुले हैं क्योंकि रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त से कार्यभार संभालेंगे। अनूप भंडारी द्वारा अभिनीत, विक्रांत रोना में निरुप भंडारी, नीता अशोक, जैकलीन फर्नांडीज और अन्य भी हैं।

Latest news
Related news