विजय देवरकोंडा और सामंथा की रेट्रो पिक हुई वायरल, यहां देखें तस्वीरें

इंडिया न्यूज़, Tollywood News: विजय देवरकोंडा और सामंथा वर्तमान में सबसे अधिक ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं, जब से उनकी आगामी रोमांटिक फिल्म कुशी की घोषणा की गई है। उनकी दोस्ती, बंधन और केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय रही है और दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। दोनों लगातार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जो वायरल हो रही हैं।

फोन पर गेम खेलने से लेकर शरारतें करने और तस्वीरें क्लिक करने तक, दोनों एक साथ खूब मस्ती करते रहे हैं। खैर, उस नोट पर, हम आपके लिए सामंथा और विजय देवरकोंडा का ऐसा ही एक बेहतरीन थ्रोबैक लेकर आए हैं और यह निश्चित रूप से देखने लायक है।

फोटो में, सामंथा और विजय को रेट्रो अवतार में देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने मुस्कुराते हुए एक तस्वीर खिंचवाई थी। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं और पूरी तरह से एक दूसरे के पूरक हैं। इस तस्वीर ने निश्चित रूप से हमें आगामी फिल्म कुशी में उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित किया है, जो आशाजनक लग रही है। यह थ्रोबैक तस्वीर फिल्म महानती की है, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता और कीर्ति सुरेश ने मुख्य भूमिका निभाई।

कश्मीर में चल रही है शूटिंग

Vijay Deverakonda and Samantha viral pics

कुशी, विजय देवरकोंडा और सामंथा ने कश्मीर में लगभग 30 दिनों तक फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग की। टाइटल ट्रैक का प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया था और इसने कश्मीर की खूबसूरत पृष्ठभूमि के बीच अभिनेताओं के सुखदायक संगीत और केमिस्ट्री के साथ दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे दिलीप जोशी : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल मना रहे है आज अपना 53वं जन्मदिन

ये भी पढ़ें : ईशान खट्टर ने खरीदी नई कार, भाभी मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर लिखा,“लड्डू….. ”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news