Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल

इंडिया न्यूज, जयपुर:
Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 7-9 दिसंबर तक चलेगी। बीते रोज कटरीना की मेहंदी सेरेमनी (Katrina Kaif mehandi ceremony) थी। हालांकि इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने नहीं आईं। 8 दिसंबर की सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर पूल पार्टी होगी।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding
Katrina Kaif mehandi ceremony

खबरों की मानें तो अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं। संगीत की रात वेडिंग वेन्यू को दीपों से रोशन किया गया था। अब मेहंदी लगवाते कटरीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें, कटरीना और विक्की की शादी का क्रेज इतना ज्यादा है कि लोग पुरानी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

(Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding) शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी

मंगलवार को बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। कटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं जमकर आतिशबाजी की गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कटरीना और विक्की की शाही शादी को देखते हुए अब होटल के बाहर मुख्य सड़क पर भी सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है।

बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है। बता दें कि खबरें हैं कि एक विदेशी कंपनी ने कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें पाने के लिए उनके सामने 100 करोड़ रुपये का आॅफर रखा है। अगर दोनों इस आॅफर को स्वीकार करते हैं, तो शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी। इससे पहले भी कई स्टार सेलिब्रिटी इस तरह के ट्रेंड को अपना चुके हैं।

Also Read: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में पहुंचने लगी बॉलीवुड हस्तियां

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news