Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception 20 दिसंबर को होगा! इन स्टार्स को भेजा न्योता

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने हनीमून पीरियड से वापस मुंबई लौट चुके हैं। विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की थी।

तब ऐसी चचार्एं थीं कि वो 10 दिसंबर को मुंबई में दोस्तों और फिल्मी हस्तियों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। लेकिन उस वक्त विक्की और कटरीना मुंबई के बजाय किसी और लोकेशन के लिए रवाना हो गए थे। अब खबर है विक्की और कटरीना 20 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और उनकी फैमिली क्रिसमस को धूमधाम से मनाती है।

(Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception) इस बार क्रिसमस साथ में मनाएंगे

विक्की और कटरीना ने फैसला किया है कि इस बार क्रिसमस साथ में मनाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस से पहले यह कपल ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखेगा। बताया जा रहा है कि कोरोना और उसके वेरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए कपल ने तय किया है कि रिसेप्शन पार्टी में इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा कि कोविड नियमों का उल्लंघन न हो। साथ ही बीएमसी के सारे नियम अपनाए जाएंगे। जरूरी सावधानियां बरती जाएंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, कटरीना और विक्की कौशल वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को भी इनवाइट कर सकते हैं। इन सभी स्टार्स को इन्विटेशन भेज दिए गए हैं। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते। कहा जा रहा है कि रिसेप्शन में आने वाले हर मेहमान को अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाना होगा।

Latest news
Related news