Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding 7 सालियों के जीजा बनेंगे विक्की कौशल, ऐसा है ससुराल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding बॉलीवुड के हॉट कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है। जल्द ही दोनो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी के बाद (vicky will become Jeeja of 7 Sisters of katrina) विक्की एक या दो नहीं ब्लकि 7 सालियों के जीजा बन जाएंगे ।

जी हां, कटरीना कैफ से शादी करते ही विक्की कौशल 7 सालियों और 1 साले के जीजा बन जाएंगे। बता दें कि कैटरीना कैफ कुल 8 भाई-बहनों में से पांचवे नंबर की हैं। वहीं कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे पेशे से लॉयर होने के साथ ही अनाथ बच्चों के लिए एनजीओ चलाती हैं। कैटरीना के 7 भाई-बहन हैं। कटरीना से बड़ी 3 बहनें और एक भाई हैं, जबकि 3 बहनें कैटरीना से छोटी हैं।

(Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding) कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे पेशे से लॉयर हैं

बता दें कि कटरीना की एक बहन इजाबेल फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं। कटरीना कैफ की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोट हैं। इसके बाद उनके इकलौते भाई माइकल हैं। तीसरे नंबर पर हैं कटरीना की बहन क्रिस्टीन और चौथे नंबर पर बहन नताशा। पांचवें नंबर पर खुद कटरीना कैफ हैं। कटरीना की तीन छोटी बहनें मेलिसा, सोनिया और इजाबेल हैं। 16 जुलाई, 1983 को जन्मी कैटरीना के पिता कश्मीरी हैं और उनका नाम मोहम्मद कैफ है।

वहीं एक्ट्रेस की मां सुजैन टरकोट ब्रिटिश नागरिक हैं। कटरीना जब बहुत छोटी थीं तभी उनके मां-बाप का तलाक हो गया था। कटरीना कैफ की मां सुजैन वकील और सोशल वर्कर थीं, जिसके चलते उन्हें कई जगह सफर करना पड़ता था। अपने बच्चों की परवरिश कटरीना की मां ने अकेले ही की है।

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल 

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news