होम / Urfi Javed Nude Video: बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी, देखें वीडियो

Urfi Javed Nude Video: बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी, देखें वीडियो

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 22, 2022, 5:47 pm IST

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है।

बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी

बता दें उर्फी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक पोस्ट कर दिया है. उर्फी जावेद एक बार फिर, बोल्डनेस की सभी हदें पार करते हुए बिना कपड़ों के, कैमरे के सामने आ गई हैं. उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस होकर वीडियो में एक अजीब से हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उर्फी ने इस बार अपनी इज्जत को ढकने के लिए कोई खास कोशिश नहीं की है, बस अपने सामने दो ग्लास रख लिए हैं.

सफेद रंग के ग्लास से खूद को ढ़कने की कोशिश की

उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए इस बार कोई खास कोशिश नहीं की है. टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बैठीं उर्फी के आगे एक टेबल रखी है. उस टेबल प्लेटफॉर्म पर दो सफेद रंग के ग्लास रखे हैं जिनकी पोजिशन ऐसी है कि उनसे उर्फी के ब्रेस्ट्स कवर हो गए हैं.

बता दें कि वीडियो में उर्फी अपने दोनों हाथों से इन ग्लासेज को पकड़ती हैं और फिर जहां फैन्स को लगता है कि एक्ट्रेस ग्लास को उठाकर सबकुछ दिखा देंगी, उर्फी ऐसा करती नहीं हैं. वो सिर्फ ग्लासेज को पकड़ती हैं, उन्हें उनकी जगह से नहीं हिलातीं.

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT