होम / उर्फी जावेद को लेकर RIP वाली पोस्ट हुई वायरल, एक्ट्रेस बोलीं- हो क्या रहा है?

उर्फी जावेद को लेकर RIP वाली पोस्ट हुई वायरल, एक्ट्रेस बोलीं- हो क्या रहा है?

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 3, 2022, 3:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन होने पर उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं, और वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो उर्फी को ट्रोल करके परेशान भी करते हैं। उर्फी जावेद भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें फैंस की वाहवाही के साथ हमेशा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो काफी हैरान करने वाला है।

उर्फी जावेद की सुसाइड करने की फेक न्यूज शेयर कर रहे लोग

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं। लेकिन अब तो हद ही पार हो गई। उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं।

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की

 URFI-JAVED-PHOTO
URFI-JAVED-PHOTO

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है। एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है. कैप्शन में लिखा है- फकढ उर्फी जावेद।

उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। बता दें कि  उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है।

मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं। इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT