उमंग 2022 : शाहरुख खान की ‘आई एम द बेस्ट’ सॉन्ग पर परफॉर्मेंस ने जीता दिल

इंडिया न्यूज़, Umang 2022 (Mumbai): अपने पहले इंस्टाग्राम लाइव सत्र के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को मुंबई पुलिस के वार्षिक कार्यक्रम उमंग में अपने विशेष प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें शाहरुख अपनी फिल्म ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ के गाने ‘आई एम द बेस्ट’ पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह ब्लैक सूट और शेड्स में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “इसने मुझे पुरानी यादों में डाल दिया। ऐसा लगता है जैसे कल की तरह उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया।” “एसआरके वापस आ गया है,” एक अन्य ने कमेंट किया। 25 जून 2022 को शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए।

विशेष अवसर पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ से अपने पहले लुक को आउट किया। पोस्टर में शाहरुख शर्ट और जींस में हाथ में गन लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। उसका चेहरा आंशिक रूप से दिखाई दे रहा था और वह ऊबड़ खाबड़ और खून से लथपथ था।

उन्होंने अपनी पूरी यात्रा में सभी का “अनंत” प्यार और मुस्कान प्राप्त करने के लिए आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “30 साल और क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। यहां #पठान के साथ जारी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

ये भी पढ़ें : डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5 ग्रैंड फिनाले विजेता : असम के नोबोजित जीते
ये भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को दी खास बर्थडे विश, शेयर की अपने प्यार की तस्वीर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news