होम / प्रतीक गांधी की फिल्म Ravanaleela का trailer हुआ रिलीज

प्रतीक गांधी की फिल्म Ravanaleela का trailer हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 9, 2021, 8:54 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
scam 1992 web series famous Prateek Gandhi:
कोरोना की लहर कम होने के बाद अब देश थिएटर खुल रहे हैं और अब फिल्में रिलीज की जा रही है। ऐसे में एक और फिल्म की रिलीज का ऐलान हो चुका है। बता दें कि स्कैम 1992 वेब सीरीज से मशहूर हुए प्रतीक गांधी की फिल्म रावणलीला (movie ravanaleela) रिलीज होने जा रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्ट का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया है।

Ravanaleela Trailer हुआ रिलीज

फिल्म में एक ड्रामा कंपनी के इर्दगिर्द बुनी गई कहानी के जरिए रामायण को एक अलग नजरिए से पेश करने की कोशिश की गई है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर के साथ फिल्म को लेकर एक खास कैप्शन भी लिखा गया है। राम है और रावण भी। दुष्ट है और प्रेमी भी। क्या रंग लाएगी इनकी रावणलीला? ट्रेलर देखकर साफ हो जाता है कि फिल्म एक ग्रामीण परिवेश के बैकग्राउंड में रखकर तैयार की गई है।

एक अक्टूबर को रिलीज होगी Ravanaleela

प्रतीक गांधी ने फिल्म में गांव के नौजवान राजाराम जोशी का किरदार निभाया है। राजाराम जोशी अपने गांव में आई एक नाटक कंपनी की रामलीला में राम का किरदार हासिल करने के लिए बेहद उत्साहित है लेकिन उसके हिस्से आता है रावण का किरदार। राजाराम जोशी फिल्म में सीता का किरदार निभा रही आईंद्रिता राय को चाहने लगता है। फिल्म रावणलीला को धवल जयंतीलाल गाडा ने प्रोड्यूस किया है और हार्दिक गज्जर के निर्देशन में ये फिल्म तैयार हुई है। एक अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म रावणलीला में प्रतीक गांधी और आईंद्रिता राय के अलावा कई जानेमाने चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: 1 करोड़ की लम्बोर्गिनी में लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो-Indianews
Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले शूटर मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, पुलिस आगे की जांच में लगी
माफीनामा खारिज होने के बाद रामदेव के लिए आज का दिन अहम, सुप्रीम कोर्ट में होंगे पेश
Highest T20 Scores: SRH ने खड़ा किया IPL का सबसे बड़ा टोटल, यहां देखें टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े स्कोर – Indianews
Diljit Dosanjh ने फिमेल फैन को दी जैकेट, इस तरह कॉन्सर्ट में जीता सब का दिल – Indianews
बीजेपी सांसद रवि किशन की बढ़ सकती है मुश्किलें, अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने किया पत्नी होने का दावा
Amar Singh Chamkila: पंजाब के मशहूर गायक की मृत्यु आज भी है रहस्य, निर्देशक कबीर ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात-Indianews