Tina Munim Birthday अनिल अंबानी के साथ टीना की लव स्टोरी किसी फिल्मी प्रेम कहानी जैसी है

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Tina Munim Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रिलायंस ग्रुप के फाउंडर धीरूभाई अंबानी की छोटी बहू टीना अंबानी (Tina Ambani) आज अपना बर्थडे मना रही है। बता दें कि उनका जन्म 11 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। वहीं गुजराती फैमिली में जन्मी टीना बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं। उन्हें शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। टीना ने 1978 में फिल्म देश परदेश से डेब्यू किया था। इसके उन्होंने बातों-बातों में, कर्ज, आपके दीवाने, खुदा कसम, ये वादा रहा, राजपूत, सुराग, बड़े दिल वाला, पुकार, अलग- अलग, युद्ध, अधिकार, आखिर क्यों जैसी फिल्मों में काम किया। वे आखिरी बार 1991 में आई फिलम जिगरवाला में नजर आईं थी।

कई हिट फिल्मों में काम करने वाली टीना फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। उनके अफेयर्स के किस्से बी-टाउन में चर्चा का विषय रहे। बता दें कि संजय दत्त के साथ उनके अफेयर के चर्चें ज्यादा सुर्खियों में रहे। कहा जाता है कि दोनों के बीच अच्छे रिश्ते होने के बावजूद टीना सिर्फ इसलिए संजय से दूर हो गईं क्योंकि उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। इसी वजह टीना और राजेश के रिश्तों में भी खटास आ गई।

पहली नजर में ही अपना दिल बैठे थे अनिल अंबानी

Tina Munim Birthday
Tina Ambani

वैसे धीरुभाई अंबानी के सुपुत्र अनिल अंबानी (Anil Ambani) टीना मुनीम को पहली नजर में ही अपना दिल बैठे थे। बता दें कि अनिल अंबानी से टीना मुनीम की इस मुलाकात का जरिया टीना का भतीजा करन बना था। टीना ने अनिल से पहली मुलाकात के समय तक रिलायंस के बारे में कुछ भी नहीं सुना था। हालांकि, टीना का कहना है कि पहली मुलाकात में ही अनिल अंबानी उन्हें भा गए थे।

अनिल और टीना की दूसरी मुलाकात अमेरिका में हुई, जो कि नॉर्मल रही, लेकिन टीना मुनीम लगातार अनिल को अवॉइड कर रही थीं। वे उनसे मिलना नहीं चाहती थीं। जब अनिल अंबानी की जिद के चलते वे उनसे मिलीं तो उनकी सादगी पर फिदा हो गई थीं। फिर टीना मुनीम ने अनिल अंबानी को अपने बहुत करीब पाया। उधर, अनिल अंबानी तो उनको पहले से ही पसंद करने लगे थे। इसके बाद दोनों कई महीनों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। इस समय तक टीना मुनीम बॉलीवुड से दूरी बना चुकी थीं। इधर, अनिल अंबानी की फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ थे।

वे नहीं चाहते थे कि कोई एक्ट्रेस उनके घर की बहू बने। फैमिली दबाव के चलते अनिल अंबानी ने भी टीना से दूर होने का फैसला कर लिया था। इसी बीच, टीना बॉलीवुड छोड़कर इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स करने अमेरिका चली गईं। फिर एक बार दुबारा दोनों के बीच बातचीत का दौर एक बार फिर शुरू हो गया। काफी सोच-विचार करने के बाद अनिल ने अपने परिवार से कह दिया कि वे टीना मुनीम से ही शादी करेंगे। बाद में वो अपनी फैमिली को मनाने में कामयाब रहे। 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अनिल और टीना के दो बेटे जय अनमोल और जय अंशुल हैं।

Read More: Sherlyn Chopra Birthday इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेबॉय के लिए कर चुकी हैं न्यूड फोटो शूट

Read More: Shaktimaan Film Teaser Out देसी सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी

Read More: Marvel Studios New Movie Doctor Strange in the Multiverse of Madness इस बार मूवी में शामिल होंगे फॉक्स कैरेक्टर्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news