Tiger Shroff ने शेयर की ‘गणपत’ के सेट के फोटोज, कहा- सब की निगाहें पुरस्कार पर हैं

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiger Shroff: बॉलीवुड हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ (Ganpath) की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वर्कआउट के दौरान की वीडियो शेयर फैंस को मोटिवेट किया है। उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर (shared pictures)  की हैं, जिसमें वो पोज देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ मिरर के पास खडे होकर एक ओर देखते हुए दिख हैं।

फोटोज में अभिनेता आल ब्लैक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर को टाइगर श्रॉफ बेहद आकर्षित दिख रहे हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, पुरस्कार पर सभी की निगाहें हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने फिल्म स्टाफ के साथ मिलकर बर्फ पर स्कैट्रिंग करते दिख रहे हैं।

(Tiger Shroff) Ganpath अगले को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, बर्फ पर पहली बार मेरे लिए ये करना बुरा नहीं है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कृति जस्सी के किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं इस जोड़ी को टाइगर की डेब्यू फिल्म में हीरोपंती में देखा गया था।

Read More: Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news