होम / Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo एक्टर की पुलअप्स लगाते हुए फोटो हुई वायरल

Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo एक्टर की पुलअप्स लगाते हुए फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : March 31, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo: बॉलीवुड माचोमैंन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बता दें कि बी टाउन का यह हैंडसम हंक अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो अपलोड करता है। अब हाल ही में टाइगर ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वर्कआउट के दौरान का एक वीडियो साझा किया है जिसमें में पुलअप्स लगाते हुए दिख रहे हैं। दरअसल इस वीडियो को टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo
Tiger Shroff

वीडियो में अभिनेता का फेस तो नहीं दिख रहा है लेकिन वो शर्टलेस होकर पुलअप्स (pullups) लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं टाइगर की अपकमिंग मूवी की बात करें तो फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ बबलू के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी फीमेल लीड भूमिका में नजर आने वाली हैं। साथ ही टाइगर और तारा सुतारिया के अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Engagement बॉलीवुड कपल की इस महीने में होगी सगाई!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT