होम / The Kapil Sharma show में शामिल होगा ये नया कलाकार

The Kapil Sharma show में शामिल होगा ये नया कलाकार

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 4:53 pm IST

‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ दिनों से सुर्खियों में है कारण साफ है शो जल्द ही शुरू होने वाला है। बता दें इस बार शो में कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं, जो ऑडियंस को हंसने पर मजबूर करेंगे। वहीं अब इस शो में एक और नया सदस्य जुड़ने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस शो में सिद्धार्थ सागर स्टैंड अप कॉमेडियन शामिल हो रहे हैं। हाल ही में, वह ‘केस तो बनता है’ (Case To Banta Hai) कॉमेडी शो में नजर आए थे। जल्द ही वह कपिल के शो (Kapil Sharma Show) में भी धमाल मचाने वाले हैं।

सिद्धार्थ सागर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने को लेकर कही ये बात 

बता दें हाल ही में सिद्धार्थ सागर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। उन्होंने कहा “मैं एक शो ‘केस तो बनता है’ में काम कर रहा था, जिसमें मेरे प्रदर्शन की बहुत सराहना की गई थी। मुझे लगता है कि, इसी वजह से मुझे ‘द कपिल शर्मा शो’ की पेशकश की गई थी।” कपिल की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “कपिल के साथ काम करना बहुत अमेजिंग होता है। उनके पास बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है। जब हम स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो ये मुझे बहुत खुशी देता है।”

 

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ सागर की परफॉर्मेंस में डांस, कॉमेडी और फन होगा। जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकेंगे। ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर 2022 से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है।

 

ये भी पढ़े – मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी लेटेस्ट मिरर सेल्फी, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT