होम / Nawazuddin Siddiqui से 27 साल छोटी अवनीत कौर बोलीं-कोई फर्क नहीं पड़ता

Nawazuddin Siddiqui से 27 साल छोटी अवनीत कौर बोलीं-कोई फर्क नहीं पड़ता

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 27, 2022, 9:44 pm IST

इंडिया न्यूज़

अवनीत कौर (Avneet Kaur) जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाली हैं। लीड ऐक्टर के तौर पर अपनी पहली ही फिल्म में Avneet Kaur अपने से 27 साल बड़े को-स्टार के साथ नजर आने वाली हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने खुलकर बात की है और कहा है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से अपने प्रॉडक्शन तले फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की घोषणा की है, तभी से यह सुर्खियों में है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ अवनीत कौर (Avneet Kaur) नजर आने वाली हैं। Avneet Kaur ने अपना करियर केवल 8 साल की उम्र में रिऐलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ से 2010 में शुरू कर दिया था। इसके बाद वह अलादीन और चंद्रनंदिनी जैसे टीवी सीरियलों और ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘मर्दानी 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर Avneet Kaur की यह पहली फिल्म है। फिल्म इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि इसकी लीड जोड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की उम्र के बीच 27 साल का अंतर है। इस मुद्दे पर हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए Avneet Kaur ने कहा, ‘एक मेल और फीमेल ऐक्टर के बीच उम्र के फासले को मैं समस्या के तौर पर नहीं देखती हूं। ऐसा पहले भी हुआ है लेकिन ऐक्टर्स की परफॉर्मेंस को सराहना मिली। यहां तक कि ऐसी बहुत सी जोड़ियों को पॉजिटिव फीडबैक भी मिला है। कंगना मैम ने पहले ही कहा है कि यह फिल्म की जरूरत थी और मैं उनसे सहमत हूं।’

Also Read: Ananya Panday Party Photo पार्टी में दिखा अनन्या पांडे, शनाया और सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले ही Avneet Kaur सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 करोड़ 96 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, Avneet Kaur का मानना है कि इतनी फैन फॉलोइंग होने का मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि यह फिल्म की सफलता की गारंटी है।

Avneet Kaur ने कहा कि उन्हें अपनी पहली फिल्म मिलने में 3-4 साल का वक्त लग गया। उन्होंने कहा कि अगर आपको फैन फॉलोइंग के आधार पर कोई फिल्म मिल भी जाती है तो फिर भी आपके टैलंट पर निर्भर करता है कि लोग पसंद करते हैं या नहीं।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश
Poco C61: 6GB रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लॉन्च हुआ Poco C61, जानें कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ
स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
ADVERTISEMENT