थिरप्पु ट्रेलर हुआ रिलीज़ : पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म चार दोस्तों को अतीत में लेकर चली जाती है

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): पृथ्वीराज सुकुमारन के पास कई रोमांचक परियोजनाएं हैं। उनकी आगामी रिलीज़ में से एक सस्पेंस ड्रामा, थेरप्पू होगी। जैसा कि फिल्म इस साल 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है, निर्माताओं ने रतीश अंबत द्वारा निर्देशित फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया है।

वीडियो में, हम पृथ्वीराज सुकुमारन, इंद्रजीत सुकुमारन, ईशा तलवार, सैजू कुरुप, हन्ना रेजी कोशी और विजय बाबू द्वारा निभाए गए नाटक के प्रमुख पात्रों को एक बंद कमरे की चार दीवारों के बीच एक महत्वपूर्ण बातचीत में शामिल देख सकते हैं। सेटिंग आगे उन परिस्थितियों की ओर इशारा करती है जो चर्चा और आसन्न निर्णय का कारण बनीं। ये दोस्त, रामकुमार, कल्याण, परमेश्वरन और अब्दुल्ला, जो कुछ परेशान इतिहास से पीड़ित हैं, रामकुमार के स्वामित्व वाले स्थान पर मिलते हैं। उनका मिलन एक नई तनावपूर्ण स्थिति में समाप्त होता है। नाटक का प्रारूप मोहनलाल के 12वें मैन के माध्यम से हाल ही में मॉलीवुड से परिचित एक जैसा दिखता है। फिल्म को मुरली गोपी ने लिखा और वित्तपोषित किया है, जो फ्लिक के लिए संगीतकार और गीतकार के रूप में भी काम कर रहे हैं।

देखें ट्रेलर:

इसके अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में मलयालम सर्वाइवल ड्रामा, आदुजीविथम की शूटिंग भी समाप्त की। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का फिल्मांकन 3 साल के लंबे समय के बाद पूरा किया गया है। देश में COVID-19 महामारी के कारण उद्यम को लंबे समय तक आगे बढ़ाया गया था।

आदुजीविथम सऊदी अरब के प्रवासी श्रमिक नजीब के जीवन का अनुसरण करता है। फिल्म उसके सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात करती है क्योंकि वह रेगिस्तान के बीच में फंस जाता है। कलाकारों में सैनू के रूप में अमला पॉल भी शामिल हैं, नाटक में महिला प्रधान, रिक अबी के साथ जस्सर और तालिब मोहम्मद वरिष्ठ अरबब के रूप में।

पृथ्वीराज सुकुमारन का वर्क फ्रंट

आदुजीविथम की शूटिंग 3 साल के लंबे समय के बाद समाप्त हुई है। देश में COVID-19 महामारी के कारण इस परियोजना को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। फिल्म सऊदी अरब में एक प्रवासी श्रमिक नजीब के जीवन के बारे में बात करती है। स्क्रिप्ट रेगिस्तान के बीच में फंसे होने के बाद उनके सामने आने वाली कठिनाइयों को दर्शाती है। अब, अन्य कलाकारों की बात करें तो, अमला पॉल नाटक में महिला प्रधान सैनू की भूमिका निभाएंगी, साथ ही रिक अबी जस्सर के रूप में और तालिब मोहम्मद वरिष्ठ अरबब के रूप में भूमिका निभाएंगे।

Latest news
Related news