होम / Bollywood stars grand weddings in rajasthan: बॉलीवुड के इन सितारों ने लिए राजस्थान के शाही महलों में फेरे,लिस्ट में जल्दी जुड़ेगा सिद्धार्थ-कियारा का भी नाम?

Bollywood stars grand weddings in rajasthan: बॉलीवुड के इन सितारों ने लिए राजस्थान के शाही महलों में फेरे,लिस्ट में जल्दी जुड़ेगा सिद्धार्थ-कियारा का भी नाम?

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 11, 2023, 8:25 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली ,Bollywood stars grand weddings in rajasthan): सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी इन दिनों बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलप कपल्स में से एक हैं. इन दोनों की लव स्टोरी की चर्चा बॉलीवुड में जमकर हो रही है.

फिलहाल, इन दिनों दोनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खबरों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ अगले महीने यानी कि 6 फरवरी 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं.. इस बीच आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने राजस्थान के शाही महलों में शाही अंदाज से शादी की है.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

अमेरिका के निक और देशी गर्ल प्रियंका ने राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में ग्रैंड वेडिंग की थी. और अब प्रियंका- निक और अपनी बेटी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

रवीना टंडन-अनिल थडानी

 90 के दशक की कई सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं रवीना टंडन  ने अनिल थडानी से साल 2004 में राजस्थान के उदयपुर स्थित शिव निवास पैलेस में शादी की थी.

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की रस्में अदा की थीं. दरअसल, साल 2021 में बॉलीवुड से सात फेरे लेने वालो में से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में बिलकुल शाही अंदाज में हुई थी.

Also Read: पंजाब में यात्रा से पहले राहुल गांधी पहुंचे स्वर्ण मंदिर, 15 जनवरी को जालंधर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT