Brahmastra Box Office Collection Day 11: ब्रह्मास्त्र की कमाई में आया भारी गिरावट, जाने क्या है दूसरे सोमवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र जब से रिलीज हुई है सुर्खियों में है। बता दें ब्रह्मास्त्र बॅाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई पर लगता है अब ब्रेक लगने वाला है, और ऐसे इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि ब्रह्मास्त्र की सेकंड मंडे की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। ब्रह्मास्त्र ने दूसरे सोमवार को सिर्फ 4।80 करोड़ का कलेक्शन किया है।

दूसरे सोमवार ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दरअसल पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई में अब गिरावट देखी जाने लगी है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, सेकंड में 40 करोड़ के करीब कमाई करने के बाद सोमवार यानी 11वें दिन मूवी ने 4.80 करोड़ ही कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 220.05 करोड़ हो गया है। ब्रह्मास्त्र पहले मंडे टेस्ट में पास हुई थी। मूवी ने डबल डिजिट में कलेक्शन किया था। फिल्म ने पहले सोमवार को भारत में 16.5 करोड़ का बिजनेस किया था। मूवी का फर्स्ट वीक कलेक्शन भी दमदार रहा। फिल्म ने पहले हफ्ते में भारत में 173.22 करोड़ कमाए थे।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी का शानदार कलेक्शन

इस बात में कोई दे राय नहीं है मूवी तेजी से 250 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है। अब लोगों के द्वारा उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें बॉलीवुड की तरफ से बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ने जान डाली है। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यू दिए बावजूद इसके ब्रह्मास्त्र लोगों को पसंद आ रही है। ब्रह्मास्त्र की कमाई ने सभी को चौंकाया है। फिल्म की पूरी टीम इस सक्सेस से बेइंतहा खुश है। रणबीर कपूर की मूवी का डंका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी बज रहा है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 10 दिनों में 360 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।

 

ये भी पढ़ें – Sapna Chaudhary को कोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत, धोखाधड़ी के मामले में किया था खुद को सरेंडर

 

Latest news
Related news