होम / द ग्रे मैन ट्रेलर रिलीज साउथ स्टार धनुष एक्शन मोड में नजर आए 

द ग्रे मैन ट्रेलर रिलीज साउथ स्टार धनुष एक्शन मोड में नजर आए 

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 12:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News:
साउथ एक्टर धनुष की जल्द ही फिल्म द ग्रे मैन से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। बता दें कि मूवी मेकर्स ने इस फिल्म का  ट्रेलर  रिलीज कर दिया है। बता दें कि अपनी इस अपकमिंग फिल्म से हॉलीवुड में एंट्री करने वाले धनुष के एक अवतार को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

कैप्टन अमेरिका के साथ एक्शन करते नजर आए धनुष

सामने आए फिल्म में ट्रेलर में रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास समेत सभी कलाकार जबरदस्त एक्शन करते नजर आए। वहीं, साउथ एक्टर धनुष भी एक्शन मोड में दिखे। अभिनेता का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। एक्टर का दमदार एक्शन और बेहतरीन अदाकारी देख फैंस एक बार फिर धनुष के अभिनय के दीवाने हो गए हैं। वहीं बता दें कि यूट्यूब पर शेयर रिलीज किए गए फिल्म में इस ट्रेलर को कुछ ही देर में दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

द ग्रे मैन अमेरिकी एक्शन थ्रिलर मूवी है

द ग्रे मैन नामक एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर होगी, जिसे एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी हैं। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक फ्रीलांस हत्यारे और पूर्व सीआईए आॅपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रेयान) के इर्द-गिर्द घूमती है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें