मामा रणबीर कपूर की शादी में पहुंचे तैमूर और जेह अली खान, टुकुर-टुकुर पैपराजी को देख रहा था जेह अली खान

Taimur and Jeh Ali Khan at maternal uncle's wedding बॉलीवुड स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बच्चे तैमूर और जेह अली खान अपने मामा रणबीर कपूर की शादी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं।

Taimur and Jeh Ali Khan at maternal uncle’s wedding
इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बच्चे तैमूर और जेह अली खान भी अपने मामा रणबीर कपूर की शादी में पहुंचे हैं। इन स्टारकिड्स की ताजा तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जेह अली खान और तैमूर अपने मामा रणबीर कपूर की शादी में पिंक कलर का ही कुर्ता-पायजामा पहनकर पहुंचे हैं।

Taimur and Jeh Ali Khan at maternal uncle's wedding
Taimur and Jeh Ali Khan at maternal uncle’s wedding

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए करीना के बच्चे भी इन तस्वीरों में पूरी तरह से तैयर नजर आ रहे हैं। यहां देखें करीना -सैफ के लाडलों की ताजा तस्वीरें।

मामा रणबीर कपूर की शादी के लिए चले जेह अली खान
बॉलीवुड सुपरस्टार करीना-सैफ का दूसरा बेटा जेह अली खान अपने मामा रणबीर कपूर की शादी में बड़े भईया तैमूर के साथ पहुंचे हैं। इन तस्वीरों में फिल्म स्टार करीना कपूर खान का बेटा जेह अली खान टुकुर-टुकुर उनकी तस्वीरें क्लिक करने वाले पैपराजी को ध्यान से देख रहा था।

Taimur and Jeh Ali Khan at maternal uncle's wedding

टाइट सिक्योरिटी के बीच शादी में पहुंचे करीना-सैफ के बच्चे
इस दौरान तैमूर अली खान और जेह दोनों ही अपनी हाई सिक्योरिटी टीम के साथ आलिया-रणबीर कपूर की शादी में पहुंचे थे। जबकि उनके मम्मी-पापा करीना कपूर खान और सैफ अली खान शादी में पहले ही अलग कार में पहुंच चुके थे।

Also Read: नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी समारोह में पहुंचे Ranbir-Alia Wedding Update

Also Read: ILeana Dcruz Revealed Shocking Things On Body Shaming इलियाना कम उम्र से हो रहीं हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, करना चाहती थीं सुसाइड

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Also Read: First Visuals From Ranbir-Alia Wedding: शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आईं पहली तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news