Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Animated Version नेटफ्लिक्स पर एनिमेटेड फॉर्मेट में आएगा नया शो ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Animated Version: टीवी का पॉपुलर सीरियल तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई वर्षों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। बता दें कि इस शो से जुड़ा हर किरदार दर्शकों का फेवरेट है। वहीं अब इस शो से ताजा जानकारी सामने आई है। दरसअल टीवी का यह मशहूर सीरियल ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपने नए रूप ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Chota Chashma) नाम से 24 फरवरी 2022 से स्ट्रीम होने जा रहा है।

इस शो में दर्शकों को तारक मेहता, जेठालाल, टप्पू सेना और गोकुलधाम के सभी पड़ोसी देखने मिलेंगे लेकिन यह पूरा शो एनिमेटेड फॉर्मेट में होगा। यह एनीमेटेड शो दुनिया का सबसे लंबे समय तक चलने वाला कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर आधारित है। 2021 में लॉन्च किए गए इस एनीमेटेड शो के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं।

बता दें कि एनीमेटेड सीरीज में गोकुलधाम सोसाइटी के पात्र अनोखे, कॉमिक अवतार में दिखाए गए है और बच्चों में यह काफी लोकप्रिय भी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो असित कुमार मोदी ने प्रोड्यूस किया है। असित कुमार मोदी का कहना हैं किअब इस शो का एनिमेटेड रूपांतर ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ हमारे दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा। वहीं हमें खुशी है कि हमारे नन्हे दर्शकों को ओटीटी पर भी तारक मेहता का छोटा चश्मा का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

Read More: Film Selfie अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर मूवी मेंं लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत भरुचा!

Read More: Bhagyashree Happy Birthday 53 साल की उम्र में भी फिटनेस फ्रीक है भाग्यश्री

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news