Suzanne Khan Corona Possitive सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Suzanne Khan Corona Possitive 2022 की शुरुआत COVID-19 के नए वैरिएंट Omicron के साथ हुई। मृणाल ठाकुर और जॉन अब्राहम जैसे बहुत सारे बी-टाउन सेलेब्स भी नए वेरिएंट के शिकार हुए और अपने सोशल मीडिया पर दुनिया के साथ अपने अनुभव साझा किए। Omicron बेहद संक्रामक होने के लिए कुख्यात है और लोगों को दृढ़ता से प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है। अब एक और सेलिब्रिटी सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित हो गई है और दुनिया को सूचित करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

(Suzanne Khan Corona Possitive)

मंगलवार की सुबह सुजैन ने अपने घर में जिम वियर में अपने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी डाली। पोस्ट के साथ, सेलिब्रिटी ने अपना COVID-19 अनुभव साँझा किया। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने और देखभाल करने का भी आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद, 2022 के तीसरे साल में जिद्दी ओमाइक्रोन वैरिएंट ने आखिरकार मुझे अपनी चपेट में ले लिया। मैं कल रात कोरोना संक्रमित पायी गयी हूँ ।

(Suzanne Khan Corona Possitive)

कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें। यह एक है बहुत संक्रामक है।
जनवरी 2022 में कई बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं मृणाल ठाकुर, जॉन अब्राहम, प्रेम ठाकुर, ईशा गुप्ता, और मिथिला पालकर जैसे अन्य लोगों को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है ।

(Suzanne Khan Corona Possitive)

जबकि इनमें से अधिकांश हस्तियों ने केवल हल्के लक्षणों का अनुभव किया और कुछ अभी भी ठीक होने की राह पर हैं, हर समय मास्क लगाने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और यथासंभव घर पर रहने की कोशिश करने की अत्यधिक सलाह दी जाती है।

(Suzanne Khan Corona Possitive)

Read Also:  Sara Ali Khan trolling ‘मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं’

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news