सनी देओल ने शादीशुदा होने के बाद भी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस को किया था डेट

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bollywood के एक्शन किंग Sunny Deol न केवल एक एक्शन हीरों हैं बल्कि अपनी दमदार अभियन से दर्शकों को रोमांचित भी करते हैं। लेकिन एक समय था जब शांत से दिखने वाले सनी के जीवन में वो क्षण आया जिसकी वजह से मीडिया में उनकी अफेयर्स की सुर्खियां बनीं। सनी की फिल्मों के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन सनी के कथित अफेयर्स के बारे में शायद ही लोग जानते होंंगे।

शादीशुदा होने की बात सालों तक नहीं बताई

Sunny Deol ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली उस दौरान उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन Sunny Deol को ड़र था कि कही उनका शादीशुदा होना उनके कॅरियर को खराब ना कर दे। इसलिए सनी की पत्नी पूजा लंदन में रहती थी। ऐसा माना जाता है कि, सनी की पत्नी पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

शादीशुदा अभिनेत्री पर आया सनी का दिल

Sunny Deol और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी पर्दे पर कमाल कर रही थी। दोनों की फिल्म बॉक्स आॅफिस पर तारीफे बटोर रही थी, वहीं हर निर्देशक दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे। इसी दौरान सनी की शादी हुई थी और डिंपल अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर पति राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी। इसी दौरान इनका प्यार परवान चढ़ने लगा।

Sunny Deol और Dimple हुए मशहूर

Bollywood की ग्लैमरस Actress dimple kapadia सनी को काफी भा गयी थीं। दोनों के अफेयर के किस्से मीडिया की सुर्खियां बनी। कहा गया कि राजेश खन्ना की बेवफाई से परेशान होकर दो बच्चों की मां डिंपल, सनी से शादी करना चाहती थी। माना जाता है कि सनी की पत्नी के लंदन जाने पर सनी और डिंपल लिव इन रिलेशन में रहे। दोनों का रिश्ता करीब 11 साल तक चला, लेकिन सनी अपनी बीवी को तलाक नहीं देना चाहते थे। इसलिए दोनों अलग हो गए कहा जाता है कि, साथ रहने के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन दोनों ही इस बात से इंकार करते हैं।

सैफ की पत्नी के प्यार में हुए गिरफ्तार

1983 में फिल्म बेताब में Amrita Singh and Sunny Deol ने एक साथ काम किया। बेताब दोनों की ही पहली फिल्म थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी। सनी अमृता की खुबसूरती के दीवाने हो थे। 1984 में अमृता सिंह को एक बार फिर से सनी देओल के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों को प्यार हो गया।

सनी से शादी करना चाहती थी अमृता

अमृता ने सनी को अपने जीवन का अहम हिस्सा मान लिया था, लेकिन अमृता की मां इस रिश्ते के खिलाफ थी। अमृता ने मीडिया में अपने और सनी के रिश्ते की बात कबूली थी। सनी के बारे में अमृता ने कहा था कि, उनके जीवन में यदि कोई रीयल मैन है तो वह सनी हैं। हालांकि तब तक उन्हें सनी की शादी के बारे में नहीं पता था। अमृता को जब सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो दोनों में दूरियां बन गईं।

Sunny Deol और Raveena Tandon

Bollywood के सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक रवीना भी एक जमाने में सनी की दीवानी थी। रवीना जब सनी से मिली उस दौरान वो अक्षय कुमार से अलग हुई थी और बेहद दुखी थींं। कहा जाता है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद सनी ने रवीना को सहारा दिया। दोनों का प्यार Movie ziddi के दौरान परवान चढ़ा। लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की

 

SHARE
Latest news
Related news