‘तड़प’ के सेट पर इमोशनल हुए Suniel Shetty, शूटिंग लोकेशन से है खास लगाव

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Suniel Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) बहुत दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। दरअसल अहान इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में एक बात बहुत खास है और वो यह है कि फिल्म की शूटिंग एक ऐसी लोकेशन (shooting location) पर की गई है, जिससे सुनील के पिता और अहान के दादा का पुराना नाता है।

‘तड़प’ के डायरेक्टर मिलन लुथरिया (Milan Luthria) ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की शूटिंग का वो पल शेयर किया, जब सुनील शेट्टी भावुक (emotional) हो गए थे। दरअसल डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने इंटरव्यू में बताया कि शूटिंग के दौरान सुनील ने उस लोकेशन से अपने खास लगाव की वजह बताई थी, जहां पर तड़प की शूटिंग की गई। दरअसल वहीं से सुनील के पिता और अहान के दादा वीरप्पा शेट्टी ने अपनी जिंदगी की शुरूआत एक कैंटीन से की थी। उस लोकेशन पर तड़प का पहला शॉट लिया गया था, जो कि साउथ मुंबई सेंट्रल प्लाजा है।

Suniel Shetty ने पहले भी कुछ शोज में अपने पिता के संघर्ष को टीवी पर शेयर किया है

डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म में अहान मसूरी में एक सिनेमा के मालिक बने है। मसूरी के इस लोकेशन के सेट को उन्होंने मुंबई में तैयार किया था। आगे बताते हुए डायरेक्टर ने कहा- ‘हम वहां शूटिंग कर रहे थे और वो पहला दिन था। जब सुनील और उनकी पत्नी माणा शेट्टी हमें लक विश करने वहां आए थे और वह इमोशनल हो गए। वो मुझे साइड ले गए और कहा कि उनके पिता वीरप्पा शेट्टी ने उसी सिनेमा की एक छोटी सी कैंटीन में अपनी जिंदगी की शुरूआत की थी।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि मुझे नहीं मालूम कि ये डेस्टिनी है या नहीं, वो हमें ऊपर से देख रहे हैं, मुझे बिना बताए भी कि मैंने इस खास जगह को चुना है। जहां कभी मैं बचपन में आया करता था और यहां लंच करता था, पिता की मदद करता था। सुनील ने पहले भी कुछ शोज में अपने पिता के संघर्ष को टीवी पर शेयर किया है। उन्होंने बताया था कि उनके पिता सफाईकर्मी का काम करते थे और उनके जैसा जीवन में संघर्ष करने वाला व्यक्ति शायद ही कोई हो। ऐसे में साउथ मुंबई सेंट्रल प्लाजा का सुनील के लिए खास होना लाजिमी है।

Read More: Kartik Aaryan का ‘Shehzada’ के सेट से सामने आया First Look

Read More: Shahid Kapoor अली अब्बास जफर की क्राइम थ्रिलर मूवी में आएंगे नजर, फाइनल हुआ टाइटल

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news