Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey में नजर आएंगे कंवरजीत पेंटल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey: स्टार प्लस (Star Plus) अपकमिंग शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ (Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) को दर्शकों के समक्ष लाने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसकी कहानी नवाबों के शहर – लखनऊ पर केंद्रित है। शो में येशा रूघानी (गुनगुन) और मनन जोशी (अनुभव) के मुख्य भूमिकाओं में होने के साथ ही निर्माताओं ने टीवी पर सबसे प्रसिद्ध कलाकारों को एक मंच पर लाने की पूरी तैयारी कर ली है।

ऐसे कई कलाकारों में से एक प्रशंसित, महान और सदाबहार अभिनेता ‘कंवरजीत पेंटल’ (Kanwarjit Paintal) उर्फ पेंटल जी हैं, जिन्होंने पिछले कुछ दशकों में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यह दिग्गज अभिनेता जल्द ही इस शो में चारुदत्त यानी अनुभव के तायाजी की भूमिका निभाएंगे जो कहानी के नायक के रूप में दिखाई देंगे।

51 साल से इंडस्ट्री में रहने के बाद, उन्हें राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, राज कुमार, रणधीर कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा आदि के साथ पेंटल जी की चमक स्क्रीन पर देखी गई है। एक कुशल अभिनेता जिसने बड़े और साथ ही छोटे पर्दे पर अपने शिल्प में महारत हासिल की है और उन्होंने लगभग 140 से अधिक फिल्मों और 17 टीवी शो में अभिनय किया है, ऐसे श्रेष्ठ अभिनेता के साथ इस शो को बड़ा और बेहतर बनाने कि उम्मीद की जा रही है।

Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey
Television actor ‘Kanwarjit Paintal’ aka Paintal in Star Plus’ upcoming show ‘Kabhi Kabhie Ittefaq Sey’ with other cast members

(Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) यह बंगाली शो ‘खोरकुटो’ का रीमेक है

73 साल की उम्र में भी अपनी कला/अभिनय के प्रति उनका प्रेम और जुनून बरकरार है। एक बार फिर ऐसे शानदार अभिनेता की प्रतिभा को स्क्रीन पर देखने का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं शो में अपने किरदार को लेकर अधिक जानकारी देते हुए, अभिनेता कंवरजीत पेंटल कहते हैं, “जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इस शो का हिस्सा बनना चाहता हूं। यह शो अपने साथ एक अनूठा शांत वातावरण लेकर आता है जिसकी अधिकांश लोगों को आवश्यकता है। यह कला का एक जीवंत टुकड़ा है जिसका हर आयु वर्ग के लोग आनंद लेंगे।

मैं शो में तायाजी की मुख्य भूमिका निभा रहा हूं और मेरे किरदार में इतना कुछ है कि कभी-कभी एक अभिनेता के रूप में एक बार में इतना कुछ चित्रित करना भारी पड़ जाता है। फिर भी, मुझे अपना किरदार बहुत पसंद आ रहा है और मैं इससे खुदको जोड़ पा रहा हूं। शो में मेरी भूमिका काफी महत्वपूर्ण है और मैंने इसे पूरी तरह से निभाने में सक्षम होने की पूरी कोशिश की है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को अपना बना लेंगे और इसे बहुत प्यार देंगे।

मैं इस शो के जल्द ही प्रसारित होने का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि बाकी सभी भी ऐसे ही उत्साहित होंगे।” यह बंगाली शो ‘खोरकुटो’ का रीमेक है, जिसे प्रसिद्ध लेखिका लीना गंगोपाध्याय ने लिखा है और शो के निमार्ता स्टार प्लस के हिट शो ‘गुम है किसी प्यार में’ के निर्माता भी हैं। उपर्युक्त सभी तथ्यों को देखते हुए, यह शो देखना बहुत रोचक होगा।

Read More: 5G Wireless Network Case जूही चावला ने सिंगल बेंच के फैसले को दिल्ली हाई कोर्ट में दी चुनौती, आज होगी सुनवाई

Read More: Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news