Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey शान और नीति ने गाया किशोर कुमार का फेमस सॉन्ग

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey: स्टार प्लस (Star Plus) का आगामी शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ (Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) इस नए साल का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है और निर्माताओं ने एक वीडियो के माध्यम से इसका मधुर टाइटल ट्रैक भी लॉन्च किया है। स्टार प्लस के प्रशंसकों और दर्शकों के लिए यह नए साल का उपहार है।

स्टार प्लस का यह नया शो पहले से ही दर्शकों में चर्चा का विषय बना हुआ है ऐसे में इस नए गीत का रिलीज होना सोने पर सुहागा के समान है। यह गीत संगीत के उस्ताद किशोर कुमार के गाने ‘आते जाते खूबसूरत’ फिल्म ‘अनुरोध’ का हिस्सा है। उन्होंने इस संस्करण को एक नया मोड़ दिया है, जिससे इस गीत को सुनते ही दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

(Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) यह टाइटल ट्रैक शो के लिए बनाया गया है

इस टाइटल गीत को शांतनु मुखर्जी उर्फ शान (Shaan) और नीति मोहन (Neeti Mohan) ने इतने स्वाभाविक रूप से गाया है, जिसे सुनना बहुत मनमोहक है। ट्रैक के बारे में बात करते हुए गायक ‘शान’ बताते हैं, ‘मैं किशोर दा का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल द्वारा रचित इस लीजेंडरी मेलोडी और आनंद बख्शी के बोल गाकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। वास्तव में मेरे लिए यह एक सम्मान की बात है।

मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को खूब सराहेंगे। इसके अलावा, यह टाइटल ट्रैक शो के लिए बनाया गया है, जिसे आज के युग की जादुई कहानीकार लीना (दी) गंगोपाध्याय ने लिखा है, जो टेलीविजन इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। इस सर्दी के मौसम में यह टाइटल ट्रैक लोगों को गर्मजोशी से भर देगा। इस तरह के एक प्रतिष्ठित बंगाली शो के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है।’

(Star Plus Upcoming Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) नीति मोहन स्टार प्लस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं

बहुमुखी गायिका ‘नीति मोहन’ ने कहा, “इस आने वाले नए साल में मैं अपने पसंदीदा चैनल स्टार प्लस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। उनके आने वाले शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ के टाइटल ट्रैक को रिकॉर्ड करना एक अद्भुत और बहुत ही यादगार अनुभव था। यह शो शायद एक ऐसा शो है जो एक अविस्मरणीय घड़ी और एक अविस्मरणीय गीत दोनों के साथ आपके दिलों में जगह बना लेगा।

आत्मा को झकझोर देने वाला यह गीत आपके सबसे बुरे दिन को बड़ी सहजता से बेहतर में बदल सकता है। इस प्रतिष्ठित गीत को रीक्रिएट करते समय, हमने कुछ यादगार, आविष्कारशील और कुछ ऐसा बनाने की आवश्यकता को ध्यान में रखा, जो सभी के लिए नए साल में गर्मजोशी की भावना पैदा करे।

Read More: Welcome 2022 प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news