होम / Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey मैं गुनगुन और येशा के बीच समानताएं खोजने के साथ कुछ अन्य लोगों से भी उसे जोड़ने की कोशिश कर रही हूं : येशा रुघानी

Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey मैं गुनगुन और येशा के बीच समानताएं खोजने के साथ कुछ अन्य लोगों से भी उसे जोड़ने की कोशिश कर रही हूं : येशा रुघानी

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 3:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey ‘स्टार प्लस’ हमेशा अपने कॉन्टेंट के जरिए हर मौके पर अपने दर्शकों को रोमांचित और अचंभित करता रहा है। उनके शोज हमेशा से चर्चा में रहे हैं और अब उनके आने वाले शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ को लेकर चैनल विशेष रूप से काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसका प्रीमियर 3 जनवरी, 2022 से शाम 7 बजे, सिर्फ स्टार प्लस पर होगा।

शो की कहानी यह पेश करेगी कि कैसे एक प्यारा परिवार आपस में फलता फूलता है, यह कहानी निश्चित रूप से इस कठिन समय में दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान का कारण बनेगी। कॉकक्रो एंड शाइका एंटरटेनमेंट और मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स इस दिल को छू लेने वाली प्रस्तुति को पेश कर रहे हैं। इस शो में मनन जोशी और येशा रूघानी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। लीड एक्ट्रेस येशा रुघानी से हुई ख़ास बातचीत के कुछ प्रमुख अंश :

शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में अपने किरदार के बारे में कुछ बताएं? (Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

इस शो में मैं गुनगुन भटनागर का किरदार निभा रही हूं। गुनगुन एक बहुत ही अनोखा, बहुत अलग और बहुत ही दुर्लभ किरदार है। मेरे लिए यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है जिसे मैं निभाने जा रही हूं। गुनगुन जैसे लोगों को अक्सर गलत समझा जाता है। वे आमतौर पर अपने व्यक्तित्व को लोगों के सामने सही तौर पर रखने में सक्षम नहीं हो पाते। फिर भी, वह एक नेक दिल लड़की है।

जीवन में उसके अपने संघर्ष हैं और वह अपनी भावनाओं को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव भी है जो उसे एक कठिन किरदार के रूप में प्रस्तुत करता है। साथ ही, वह आज की पीढ़ी से बहुत मेल खाती है। वह कई मायनों में बहुत प्यारी, मज़ेदार और सहज लड़की है और उसे पर्दे पर लोगों के समक्ष पेश करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। एक कलाकार के रूप में इस तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना हमेशा आपको प्रेरित करता है। सच कहूं तो, मुझे हर बीते दिन के साथ गुनगुन के किरदार की गहराई में उतरना बहुत पसंद है और मैं उसे लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हूँ ।

शो में अपने किरदार के लिए आपने जो विभिन्न तैयारियां की हैं, उसके बारे में बताएं? (Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

जैसा कि मैंने आपको बताया कि मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, वह आम लोगों से काफी अलग है और इसलिए इसकी तैयारी भी मैं कुछ उस तरह ही कर रही हूं। मेरे किरदार कि व्यावहारिक समानताएं समझना ताकि लोग इसे खुदसे जोड़ पाएं। यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने हर किरदार को निभाते वक्त करती हूँ।

मैं व्यक्तिगत रूप से घर में अकेली बेटी (बच्ची) रही हूं और वास्तव में मुझे बहुत लाड़ प्यार से पाला गया है और ऐसा ही कुछ गुनगुन के साथ भी हुआ है, इसलिए मैं उन समानताओं को अपने और गुनगुन के बीच जोड़ने की कोशिश कर रही हूं। मैं उसे कुछ अन्य लोगों से भी जोड़ने की कोशिश कर रही हूं जिन्हें मैं अपने वास्तविक जीवन में भी जानती हूं और कुछ इस तरह मैं खुद को गुनगुन बनाने की तैयारी कर रही हूँ।

(Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey)

Read Also: Anupama 27th December 2021 Written Episode Update : अनुपमा के लिए अनुज का अनुरोध

Read Also: Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Read Also : 83 Box Office Day 3 : फिल्म से उम्मीदें पूरी नहीं हो रही

Read Also : Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ