स्टार प्लस जल्द ही अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है ‘Kabhi Kabhie Ittefaq Sey’

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey: ‘स्टार प्लस’ (Star Plus) ने हमेशा हर मौके पर अपने दर्शकों को रोमांचित और अचंभित करता रहा है। उनके कंटेंट हमेशा चर्चा में रहे हैं, ऐसे में अपने आने वाले शो को लेकर चैनल विशेष रूप से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में उनकी मनोरंजक कंटेंट लाइब्रेरी में ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ शो जोड़ा गया है और हम दर्शकों को यह बताने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

यह शो इस बात की तर्ज पर चलेगा कि एक प्यारा परिवार आपस में कैसे फलता फूलता है, एक एक ऐसी कहानी है जो निश्चित रूप से इस कठिन समय में दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान का कारण बनेगी। ब्लॉकबस्टर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के निर्माता इस शो को अपनी विशेषज्ञता के साथ संचालित कर रहे हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से महान ऊंचाइयों तक पहुंचेगा। कॉकक्रो एंड शाइका एंटरटेनमेंट और मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स इस दिल को छू लेने वाली प्रस्तुति को पेश कर रहे हैं और हम इसके प्रसारित होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey एक प्यारी संयुक्त परिवार की कहानी है

लीना गंगोपाध्याय, राजेश रामसिंह, प्रदीप कुमार, सैबल बनर्जी, पिया वाजपेयी और शाइका परवीन द्वारा निर्मित इस शो में मनन जोशी और येशा रूघानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शो पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता मनन जोशी (Manan Joshi) कहते हैं कि मैं ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ जैसे प्यारे शो में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित और बहुत आभारी हूं। खास बात यह है कि यह प्रमुख चैनल ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होगा। शो की कहानी ऐसी है कि यह बड़ी आसानी से दर्शकों के दिलों को छू जाएगी और इस तरह के शो में प्रमुख किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है।

मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को अपना भरपूर प्यार देंगे और हम भी अपनी कड़ी मेहनत से उनका दिल जीतन में कामयाब होंगे। अभिनेत्री येशा रूघानी (Yesha Rughani) कहती हैं कि जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट सौंपी गई, तो मुझे अचानक इस कहानी से एक जुड़ाव महसूस हुआ, इसलिए मुझे हां कहना ही पड़ा। यह एक प्यारी संयुक्त परिवार की कहानी है जो निश्चित रूप से आपके दिल में एक जुड़ाव की भावना पैदा करेगी। शो की शूटिंग में बहुत मजा आया और मैं बहुत खुश हूं कि शो के निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए मुझे चुना।

Read More: Lal Singh Chaddha New Poster करीना कपूर और आमिर खान में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Read More: Rajkumar Hirani Birthday बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिन्होंने बतौर एडिटर की थी शुरूआत

Read More: Tusshar Kapoor Birthday पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर अवॉर्ड

Read More: Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की रिलीज डेट आउट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Latest news
Related news