कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बी टाउन दबंग खान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में है। वहीं बता दें कि इस फिल्म से जुड़ा हर अपडेट हर रोज सामने आ रह है। हाल ही में खबर थी कि इस फिल्म से आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को निकाल दिया गया है। ऐसे में कभी कोई इस फिल्म से बाहर होता है, तो कभी किसी की इस फिल्म में एंट्री हो जाती है। खबरों की मानें तो इस वक्त फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और राघव जुयाल का नाम फिक्स नजर आ रहा है।

साउथ स्टार्स के साथ काम करने पसंद कर रहे हैं सलमान खान

वहीं फिल्म से जुड़े लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो सलमान खान अब साउथ इंडस्ट्री से एक्टर्स को अपनी फिल्म में लेना पसंद कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश पहले से ही साउथ से हैं, हालांकि अब भाईजान ने एक और साउथ एक्टर को अपनी फिल्म में एंट्री दे दी है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि साउथ के जाने-माने सुपरस्टार जगपति बाबू हैं।

सलमान खान इस फिल्म के लिए खुद सेलेक्ट कर रहे हैं स्टार कास्ट

Jagapathi-Babu.
Jagapathi-Babu.

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोर्स से पता चला है कि, सलमान खान एक पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना। फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश थे। और अब, सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं।

बता दें कि सलमान खान ने जगपति को पहले भी अपनी फिल्म दबंग 3 का आॅफर दिया था। लेकिन डेट्स के कारण वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। वहीं बता दें कि टीम सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए फिल्म में एक आइडल विलेन चाहती थी, और ऐसा करने के लिए जगपति से बेहतर कोई नहीं है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

ये भी पढ़े : ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, एक्शन मोड में नजर आए टॉम क्रूज

ये भी पढ़े धनुष स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Latest news
Related news