होम / KGF 2 craze : थियेटर में लोगों ने स्क्रीन पर फेंके चांदी के सिक्के, फिल्म की सक्सेस और BO कलेक्शन से खुश हैं रवीना

KGF 2 craze : थियेटर में लोगों ने स्क्रीन पर फेंके चांदी के सिक्के, फिल्म की सक्सेस और BO कलेक्शन से खुश हैं रवीना

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 20, 2022, 9:49 pm IST

South Blockbuster film KGF 2
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए झंडे गाड़ रही है। फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मूवी के हिट होने के साथ साथ इसका हर एक सितारा भी लाइमलाइट में आ गया है। बॉलीवुड डीवा रवीना टंडन ने KGF 2 में अहम रोल प्ले किया है।

रवीना की हो रही तारीफ

South Blockbuster film KGF 2
South Blockbuster film KGF 2

रवीना को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा भी जा रहा है। रवीना भी फिल्म की सक्सेस और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से खुश हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग थियेटर में KGF 2 की स्क्रीनिंग के दौरान चांदी के सिक्के फेंक रहे हैं।

थियेटर में चल रहा ये फिल्म का आखिरी सीन है, जहां KGF 3 का ऐलान हो रहा है। KGF 3 का ऐलान होने के साथ सिनेमाघर में मौजूद लोग खुशी से झूमने लगते हैं। वे जोर जोर से चिल्लाते हैं और चांदी के सिक्के स्क्रीन की तरफ फेंकते हैं।

KGF 2 की शूटिंग का रवीना का आखिरी दिन
इस वीडियो में रवीना टंडन ने KGF 2 के आखिरी दिन की शूटिंग के मोमेंट्स को शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ रवीना टंडन ने कैप्शन लिखा- लंबे समय बाद स्क्रीन पर सिक्के उड़ते हुए देख रहे हैं!

South Blockbuster film KGF 2

KGF 2 जबसे रिलीज हुई है सिनेमाघरों में गदर मचाए हुए है। केजीएफ ने कमाई के मामले में बॉलीवुड और साउथ की बड़ी बड़ी मूवीज को पछाड़ दिया है। केजीएफ की नॉनस्टॉप कमाई का ये सिलसिला आने वाले कई दिनों तक जारी रहने वाला है।

रवीना टंडन ने यश की फिल्म में रामिका सेन का रोल प्ले किया है। इस रोल में रवीना टंडन छा गई हैं। सिर्फ रवीना टंडन ही नहीं KGF 2 में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने भी धाकड़ रोल प्ले किया है।

South Blockbuster film KGF 2

केजीएफ 2 में संजय दत्त ने खूंखार अधीरा का रोल निभाया है। रवीना और संजय की मौजूदगी ने फिल्म की लोगों में पहुंच को बढ़ाया है। केजीएफ 2 की हिंदी बेल्ट में शानदार कमाई ने यश की चांदी चांदी कर दी है। वे पैन इंडिया स्टार बन गए हैं।

KGF 2 Box Office Collection Day 6: शानदार, जानदार और दमदार…यश की सुपरहिट फिल्म KGF 2 के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को जानने के बाद आप भी यही कहेंगे। बॉक्स ऑफिस सुनामी बनी यश की फिल्म को रोक पाना किसी के बस में नहीं है। फिल्म रोजाना नए रिकॉर्ड सेट कर रही है।

Also Read: Tv Actress हिना खान के चेहरे पर दिखा ऐसा नूर, हुस्न से नहीं हटेंगी निगाहें

Also Read: ब्लैक ड्रेस में पलक तिवारी के हुस्न पर फिदा हुए फैंस, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

Also Read: Mac Miller: मशहूर रैपर मैक मिलर की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से गई थी जान

Also Read: Garuda Purana: क्‍या आपको पता हैं ये 7 खास चीजें? जिन्‍हें देखने मात्र से संवर जाती हैं पूरी जिंदगी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT