होम / Sonu Sood New Car: Sonu Sood की नई कार है बेहद महंगी, दाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Sonu Sood New Car: Sonu Sood की नई कार है बेहद महंगी, दाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 6, 2022, 4:49 pm IST

Sonu Sood Car Collection: लॉकडाउन के दौरान से ही सोनू सूद का लोगों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं  में बने रहना आम बात है। बाता दें जब कोवीड की वजह से पूरी दुनिया घरों में बंद थी तब सोनू सूद उन लोगों की मदद कर रहे थें जिनके पास खाने के लिए दो वक्त की रोटी नहीं थी और इसी वजह से वो अपने घरों का रूख कर रहे थें लेकिन मिलों दूर गांव तक जानें के लिए उनके पास वाहन नहीं थे। ऐसे में उन लोगों के लिए मशीहा बन कर सूद ने हर तरह की मदद की उसके बाद से सोनू को कुछ लोग अपना भगवान भी  मानते हैंं। बता दें सोनू एक बार फिर चर्चाओं में हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है।

दरअसल सोनू सूद ने एक नई कार खरीदी है. सोनू सूद के पास लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन तो नहीं है, लेकिन उनकी यह अकेली कार कीमत और फीचर्स के मामले में बड़े-बड़ों पर भारी है. उन्होंने BMW 7-सीरीज सेडान खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपये है. एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह एक नई बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ लग्जरी सेडान के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर चेक करने पर यही पता लगता है कि यह सोनू सूद की नई कार है.

सोनू सूद की यह कार अल्पाइन व्हाइट शेड में है. यह इस कार का 740 Li M Sport वेरिएंट है. इस कार का रजिस्ट्रेशन शक्ति सागर प्रोडक्शन के नाम पर कराया गया है, जिसके मालिक सोनू सूद ही हैं. इसमें आगे की तरफ बड़ा किडनी ग्रिल और आकर्षक हेडलैंप्स मिलते हैं. BMW 7-सीरीज़ कंपनी की एक पॉपुलर कार है. भारत में इसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 1.76 करोड़ रुपये तक जाती है. तस्वीरों में देखे गए M स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत 1.51 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है. जो ऑन रोड करीब 1.7 करोड़ रुपये की मिलेगी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT