Sonu Sood अब नेपाली लड़की के लिए बने मसीहा, एक्टर ने कहा, हम तो सिर्फ जरिया है

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Sonu Sood : बी टाउन एक्टर सोनू सूद रील लाइफ हीरो नहीं ब्लकि रियल लाइफ हीरो हैं। बता दें कि एक्टर अपने समाज सेवा के काम से आज देश में हर किसी के लिए रियल हीरो बन गए हैं। बता दें कि कोरोना काल से लेकर अब तक एक्टर कई लोगों की मदद करते आ रहे हैं। अब ताजा मामला बिहार नेपाल सीमा के रक्सौल से सटे पर्सा जिला के बीरगंज महानगरपालिका वार्ड नंबर 13 राधे माई नेपाल की रहने वाली तृप्ति मुस्कान कर्ण का है।

दरअसल तृप्ति के घर में मात्र उसके पिता ही कमाने वाले थे, जो सालभर पहले कोविड का शिकार हो गए। ऐसे में अब कोई कमाई का साधन उसके घर में नहीं है। इसलिए इस बच्ची के लिए सोनू सूद की ने मदद की है। सोनू ने बच्ची की शिक्षा का पूरा खर्च देने का वादा किया है। सोनू ने तृप्ति की मैट्रिक तक की पढ़ाई के लिए स्कूल में फीस जमा करवा दी है।

sonu sood post
sonu sood post

तृप्ति के परिवार ने सोनू सूद का शुक्रिया किया

तृप्ति मुस्कान कर्ण का एक बड़ा भाई उज्वल कर्ण है, जो मानसिक रूप से बीमार है। दोनों बच्चों की जिम्मेदारी उनकी मां बबिता कर्ण गुहानी पर है। बबिता के अलावा घर में कमाने वाला कोई नहीं है। वहीं हाल ही में मुस्कान के किसी रिश्तेदार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद से मदद की मांग की थी। तो सोशल मीडिया के माध्यम से ही उसे सहयोग का वादा किया गया।

तृप्ति के परिवार ने सोनू सूद का शुक्रिया किया

सोनू सूद के नेपाली सहयोगी संस्थान के माध्यम से मैट्रिक के स्कूल खर्च का भुगतान भी किया गया। इसके अलावा सोनू सूद ने तृप्ति की आगे की पूरी पढ़ाई में मदद करने का वादा भी किया है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए परिवार ने सोनू सूद का शुक्रिया भी अदा किया है। यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने किसी जरूरतमंद की मदद की है। वह कोरोना काल की शुरूआत से ही लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, एक्टर के घर लगा बड़ी हस्तियों का तांता

यह भी पढ़ें : Aradhana Sharma ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, फैंस के दिल की बढ़ गई धड़कनें!

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif विक्की कौशल के साथ स्वीमिंग पूल में रोमांटिक पोज देती नजर आई, देखें तस्वीर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news