गायक बी प्राक के नवजात शिशु की हुई मृत्यु, दिल दहला देने वाली पोस्ट की साँझा

इंडिया न्यूज़, Mumbai Bollywood News: संगीतकार बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा ने अपने बच्चे की मृत्यु की घोषणा की, जिसका जन्म के समय निधन हो गया। उन्होंने इसे माता-पिता के रूप में उनका सबसे दर्दनाक चरण बताया। बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जताया दुःख। उन्होंने पोस्ट में अपने नवजीत शिशु के बारे में लिखा और ये भी बताया की डॉक्टर्स और सभी का धन्यवाद किया और अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रहने की गुजारिश की।

बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया और प्रशंसकों से गोपनीयता के लिए कहा। नोट में लिखा था: “सबसे गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है। माता-पिता के रूप में हम जिस दौर से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक दौर है। “हम सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम सभी इस नुकसान से तबाह हैं और हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय हमें अपनी गोपनीयता प्रदान करें। तुम्हारा, मीरा और बी प्राक, ”गायक ने लिखा।

B Praak Announcement

सिंगिंग करियर

बी प्राक को ‘मन भार्या 2.0’, ‘रांझा’ और ‘तेरी मिट्टी’ जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है। उनके गानों ने उनकी बॉलीवुड में एक ख़ास जगह बनाई है। इससे पहले सिंगर और कंपोजर बी प्राक पंजाबी गानों के लिए अपनी आवाज और अपना संगीत देते नज़र आते थे।

बी प्राक और मीरा ने 4 अप्रैल, 2019 में शादी की थी, 2020 में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अब कपल एक और बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार थे। तभी उनके नवजात शिशु के जन्म के बाद मरने की खबर आई। जिससे उनके सभी फैंस का दिल टूट गया और उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ने लगी। जिसपर कपल ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साँझा कर बताया की उनके साथ ऐसा हादसा हो गया है। जिसके लिए उन्हें खुद के लिए समय चाहिए।

Latest news
Related news