होम / Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नजर, शादी के लिए जैसलमेर हुईं रवाना

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नजर, शादी के लिए जैसलमेर हुईं रवाना

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 4, 2023, 12:54 pm IST

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में आज उनके प्रीवेडिंग फंक्शन भी शुरू हो रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी हैं, उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने मीडिया को मुस्कुराते हुए देख फोटो के लिए पोज भी दिए।

कियारा एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

कियारा को शनिवार यानी आज सुबह कलिना के प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है। वहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट और पिंक शॉल पहने दिखाई दीं। एयरपोर्ट पर कियारा ने कार से उतरने के बाद कुछ लोगों को गले लगाया और फिर पैपराजी को देखाकर मुस्कुराते हुए पोज किया।

जैसलमेर में होगी कपल की शादी

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है। इस बाती की पुष्टी पैलेस के सोशल मीडिया अकाउंट ने गुरुवार को पैपराजी की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए की थी। वेडिंग फंक्शन में परिवार के साथ ही शाहिद कपूर  और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों के शामिल होने की संभावना है।

मेंहदी सेरेमनी और संगीत आज

इसके साथ ही सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दो रिसेप्शन होने की भी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद एक रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा मुंबई में होगा। कपल शादी के दिन ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देगा। इसी बीच आज से शादी के सभी फंक्शन शुरू हो रहे हैं। आज मेंहदी सेरेमनी होने के बाद शाम को संगीत होगा।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की ‘भोला’ के विलेन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, खतरनाक हैं एक्टर्स के अंदाज

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT