ड्रग्स मामले में सिद्धांत कपूर को मिली जमानत, इंस्टग्राम पर शेयर की तस्वीर

इंडिया न्यूज़ , मुंबई : (Siddhant Kapoor Drug Case) श्रद्धा कपूर के बड़े भाई सिद्धांत कपूर हाल ही में एक कथित ड्रग एब्यूज मामले में हिरासत में लिए जाने के बाद सुर्खियों में आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद शहर के एक फाइव स्टार होटल में एक रेव पार्टी में छापा मारा है, जिसमें सिद्धांत डीजे था। मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उन्हें अन्य लोगों के साथ नशीले पदार्थों का प्रयोग करते पकड़ा गया था। हाल ही में, अभिनेता को इस मामले में जमानत पर रिहा कर दिया गया था और अब वह सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी पहली तस्वीर साझा की है। उन्होंने पुलिस की कस्टडी से छूटने के बाद ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर साँझा की।

सिद्धांत कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

Siddhant Kapoor gets Bail in Drugs Case

सिद्धांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दोस्त के साथ एक सेल्फी साझा की जिसमें वे एक फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे थे। दोनों को कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार एक मुखौटा पहने देखा गया था और सिद्धांत ने लाल दिल, हाथ जोड़कर, और एक बुरी नजर वाले इमोजी के साथ छवि को कैप्शन दिया था।

इस बीच, एक दिन की पूछताछ के बाद, सिद्धांत ने एक बयान भी जारी किया था जिसमें कहा गया था कि वह जांच में सहयोग कर रहा है। “मैं होटल में था और जांच चल रही थी। मैं सहयोग करता रहा हूं। बैंगलोर पुलिस वास्तव में अच्छी रही है, वे बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उन्हें जारी रखना चाहिए जो वे कई लोगों की जान बचाने के लिए कर रहे हैं, ”सिद्धांत को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

सिद्धांत कपूर की फ़िल्में 

इससे पहले, शक्ति कपूर ने कथित तौर पर नशीली दवाओं के सेवन के मामले में सिद्धांत को हिरासत में लिए जाने पर दुख व्यक्त किया था। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है”। इस बीच, सिद्धांत ने 2013 की रिलीज़ शूटआउट एट वडाला के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने अग्ली, जज़्बा, पलटन, भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप, आदि जैसी फिल्मों में काम किया है। सिद्धांत को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ 2021 की रिलीज़ चेहरे में देखा गया था।

SHARE
Latest news
Related news