शिवांगी जोशी रियलिटी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए तैयार, किया घुड़सवारी का वीडियो साँझा

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

शिवांगी जोशी ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने प्रदर्शन के साथ स्टारडम हासिल किया। अभिनेत्री अपने पहले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल शिवांगी भी शो के भीषण स्टंट में भाग लेती दिखाई देंगी और दर्शक अभिनेत्री का असली अवतार देखेंगे। जैसा कि वह शो में चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने शो के लिए अपनी तैयारी की एक झलक साझा की।

इंस्टाग्राम पर साँझा किया वीडियो

Shivangi Joshi Horse Riding Video

आज शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो साझा किया जहां उन्हें शो के लिए एक नई साहसिक सवारी सीखते हुए देखा जा सकता है। उसने अपनी लंबी इच्छा सूची में एक कार्य हासिल किया है और घोड़े की सवारी करना सीख लिया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “यह मेरी सूची में लंबे समय से लंबित था। आपका परिचय कराने में खुशी हो रही है, ‘बादशाह’, अपने नाम और रंग की तरह, वह हर तरह से सफेद, शुद्ध और एक बादशाह है। #लर्निंग #हॉर्सराइडिंग”। अभिनेत्री सुरभि चंदना ने भी उनकी पोस्ट पर एक कमेंट किया है और लिखा है, “शुभकामनाएं मेरी बच्ची”।

मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने खूब सराहा

अभिनेत्री लगभग 6 वर्षों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा रही और अपने अभिनय के लिए बड़े पैमाने पर दर्शकों को प्राप्त किया। शो में सह-कलाकार मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने खूब सराहा और वे स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक थे।

Shivangi Joshi

हालाँकि, इस लोकप्रिय शो के साथ उनकी यात्रा 25 अक्टूबर, 2021 को समाप्त हुई, और बाद में उन्हें एक अन्य लोकप्रिय शो बालिका वधू 2 में दिखाया गया। इस शो ने अपने टीवी संस्करण को समाप्त कर दिया। और अब अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में आने के लिए तैयार है।

शिवांगी जोशी के अलावा यह लोकप्रिय नाम होंगे खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा

इस रियलिटी स्टंट-आधारित शो की बात करें तो, खतरों के खिलाड़ी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और हर साल कई सेलेब्स प्रतियोगी बन जाते हैं और अपने डर से लड़ते हैं। इस शो को एक्शन के देवता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

शिवांगी के अलावा कई लोकप्रिय नाम खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा बनने जा रहे हैं वे हैं रुबीना दिलाइक, अनेरी वजानी, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदतिया, निशांत भट, जन्नत जुबैर, फैसल शेख (फैसू), चेतना पांडे, श्रीति झा, तुषार कालिया, एरिका पैकार्ड और कनिका मान।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news