होम / Sherlyn Chopra Birthday इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेबॉय के लिए कर चुकी हैं न्यूड फोटो शूट

Sherlyn Chopra Birthday इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेबॉय के लिए कर चुकी हैं न्यूड फोटो शूट

Prachi • LAST UPDATED : February 11, 2022, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Sherlyn Chopra Birthday: बॉलीवुड की हॉट डीवा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। बता दें कि 11 जनवरी 1984 को जन्मी अदाकारा ने भले ही बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं किया। लेकिन अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं ने देश में मशहूर हो गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्लिन बचपन से दब्बू किस्म की लड़की थी, लेकिन शर्लिन के इंटरनेशनल मैगजीन प्लेयबॉय के कवर पेज पर पहुंचना अपने आप में कम रोचक नहीं है।

Sherlyn Chopra Birthday
Sherlyn Chopra

बता दें कि कभी किताबों में खोई रहने वाली लड़की 15 साल की उम्र के बाद खुद को पहचाना और अपना मेकओवर कराया। धीरे-धीरे वो खुद के नजरिए में बदलाव की और मिस आंध्रा का खिताब अपने नाम कर लीं। हालांकि इसके बाद उनके पढ़ने लिखने का शौक चला गया। शर्लिन इसके बाद मॉडलिंग में कदम रखा। यहां से इनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया। उन्होंने अपनी पहली ही मूवी में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं।

शर्लिन बिग बॉस का भी हिस्सा रही है

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra

उनकी पहली मूवी ‘टाइम पास’ थी। इसके बाद उन्होंने नॉटी और दोस्ती मूवी की। इस मूवी में भी उन्होंने जमकर अंग प्रदर्शन किया। शर्लिन चोपड़ा को यश चोपड़ा ने पसंद किया और अपनी मूवी ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में साइन किया। लेकिन यह फिल्म नहीं चली। फिर भी उनको लोग पहचानने लगे। वहीं 2012 में शर्लिन चोपड़ा पहली इंडियन बनी जिसने इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया।

जिसके बाद भारत ही नहीं पूरी दुनिया में इनके चाहनेवालों की लिस्ट तैयार हो गई। बता दें कि शर्लिन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पैसों के लिए सेक्स करती हैं। उन्हों वॉलपेपर क्वीन भी कहा जाता है। सबसे ज्यादा उनकी तस्वीरें डाउनलोड होती है। बता दें कि शर्लिन बिग बॉस का भी हिस्सा रही। इस शो में भी वो विवाद में रही। उन्होंने बाथरूम में कैमरा लगाने की मांग की थी। जिसे मेकर्स ने नकार दिया था। हालांकि बिग बॉस शो में लोगों ने इन्हें पसंद नहीं किया और जल्द ही घर से बेघर हो गई थीं।

Read More: Shaktimaan Film Teaser Out देसी सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी

Read More: Marvel Studios New Movie Doctor Strange in the Multiverse of Madness इस बार मूवी में शामिल होंगे फॉक्स कैरेक्टर्स

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT