Shahrukh Khan लॉस एंजिलस में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, इस प्रोजेक्ट में होगा मिलियन डॉलर का निवेश

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shahrukh Khan: बी टाउन किंग खान यानि शाहरूख खान का स्टारडम बहुत बड़ा है। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट डंकी और पठान को लेकर चर्चा में है। अब ताजा जानकारी के अनुसार किंग खान की लाइफ में सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग चीज है तो वह है क्रिकेट। जिसके चलते उन्होंने पहले आईपीएल में एक टीम खरीदी और अब एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने जा रहे हैं। वह भी वर्ल्ड क्लास स्टेडियम।

शाहरूख ने ट्वीट करके दी जानकारी

शाहरूख यह स्टेडियम अमेरिका के लॉस एंजिलस (Los Angeles) में बनाएंगे। जो 15 एकड़ की जमान में फैला होगा। एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और एमएल क्रिकेट के बीच हुए इस डील की जानकारी दी है। वहीं शाहरुख खान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएसए के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपॉलिटन एरिया में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए हाथ मिलाया है।’ इसके साथ ही उन्होंने डील जुड़ी हुई डिटेल्स जानने के लिए एक रिपोर्ट भी शेयर की।

वहीं रिपोर्ट में कहा गया, ‘नाइट राइडर्स ग्रुप और सिटी आॅफ इरविन के साथ साझेदारी में मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) ने आज घोषणा की है कि ग्रेट पार्क की 15 एकड़ जमीन में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए लीज और डिजाइन को लेकर विशेष बातचीत समझौते को मंजूरी दे दी है।’ इसके साथ ही यह भी बताया गया कि इस प्रोजेक्ट में कई मिलियन डॉलर का निवेश होगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध आर्किटेक्ट एचकेएस, ग्रेटर लॉस एंजिलस मेट्रोपॉलिटन एरिया में स्पोर्ट के लिए एक आइकोनिक स्टेडियम तैयार करेगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Runway 34 की सबसे कम ओपनिंग से हुई शुरुआत, अब तक हुई इतनी कमाई!

यह भी पढ़ें : Dhaakad का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन लुक में कंगना रनौत ने उड़ाए होश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news