Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, एक्टर के घर लगा बड़ी हस्तियों का तांता

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर ने ईद के मौके पर लाखों फैंस से मुलाकात की थी। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, शाहरुख खान ने हाल ही में डिप्लोमेट्स के लिए मुंबई में अपने घर मन्नत पर पार्टी होस्ट की थी। वहीं इस पार्टी में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक जैसे कई देशों के कॉन्सल जनरल शामिल हुए। इस ग्रैंड पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

कनाडा की कॉन्सल जनरल Diedrah Kelly ने पार्टी की फोटो शेयर की

कनाडा की कॉन्सल जनरल Diedrah Kelly ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं पूरी दुनिया के आॅडियंस पर किंग खान के चार्म को समझती हूं। वॉर्म वेलकम के लिए थैंक यू शुक्रिया गौरी खान और शाहरुख खान। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बीच को-प्रॉडक्शन के नए अवसरों को और मजबूत करने की उम्मीद करती हूं।’

फ्रांस के कॉन्सल जनरल Mr. Jean-Marc Séré-Charlet भी मुंबई में हैं और इस पार्टी के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुंबई में नाइट आॅफ द हाइएस्ट अवॉर्ड ( फ्रांस के सबसे प्रतिष्ठित सिविलिन अवॉर्ड/ फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान) , the Légion d’Honneur, यह टाइटल बॉलीवुड के शाह के लिए एकदम फिट है।

Shahrukh Khan को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

शाहरुख खान ने अपनी खुशी यूं जताई

आपको बता दें 3 मई 2022 यानी ईद के मौके पर फ्रांस के विदेश मंत्री ने बॉलीवुड सुपरस्टार को इस सम्मानजनक अवॉर्ड से सम्मानित किया। यह इवेंट ताजमहल पैलेस होटल में आयोजित किया गया था। इसके बाद फ्रांस के कान्सल जेनरल वने यह जानकारी ट्वविटर पर शेयर की।

इस शानदार सम्मान को पाने के बाद शाहरुख खान ने भी इसपर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ‘जीवन में अलग-अलग पल होते हैं जो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं और यह उनमें से ही एक क्षण है। मैं इस सम्मान को पाकर वास्तव में काफी खुश हूं।’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : 34 Years Of Veerana जब चुड़ैल से सामना होने पर श्याम रामसे ने बना डाली थी ‘वीराना’, जानिए रोंगटे खड़े कर देने वाला किस्सा!

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif विक्की कौशल के साथ स्वीमिंग पूल में रोमांटिक पोज देती नजर आई, देखें तस्वीर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news