होम / शाहरुख खान मुंबई में करीबी दोस्त की शादी में हुए शामिल

शाहरुख खान मुंबई में करीबी दोस्त की शादी में हुए शामिल

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 4:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

शाहरुख खान हाल ही में मुंबई में अपनी करीबी दोस्त और सहकर्मी बेला मूलचंदानी की शादी में भी शामिल होना सुनिश्चित किया। कथित तौर पर शाहरुख के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए काम करने वाली बेला ने पिछले हफ्ते शादी की और शाहरुख ने इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Shahrukh Khan Attends Wedding in Mumbai

SRK की शादी में आने को भी रडार पर रखा गया था, लेकिन सोशल मीडिया की बदौलत, हमें शादी से SRK की कुछ झलकियाँ मिलीं। अभिनेता ने दुल्हन के लिए कुछ शब्द भी बोले और खुलासा किया कि वह उसकी सबसे पुरानी दोस्तों में से एक है।

इंस्टाग्राम पेज पर शादी की वीडियोग्राफी टीम द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शाहरुख ने कहा, “बेला मेरी सबसे उम्रदराज है, उम्र के मामले में नहीं, बल्कि मेरे दोस्तों, सहकर्मियों में से एक है। कई सालों से मेरे साथ है। उसकी सबसे प्यारी बात यह है कि उसने मेरा ख्याल रखा है। इसलिए मेरे दिल से मुझे लगता है कि राहुल उसका ख्याल रखेंगे, जिस तरह उसने हम सभी का ख्याल रखा है।”

Shahrukh Khan Attends close friend's Wedding

SRK ने जोड़े के साथ-साथ शादी के मेहमानों के साथ भी पोज़ दिया क्योंकि उन्होंने अपनी उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कहने की जरूरत नहीं है कि पूरे काले रंग का सूट पहने हुए शाहरुख हमेशा की तरह खुबसूरत लग रहे थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी गानों से जीता करोड़ों लोगों का दिल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाया हाथ

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, महंगी गाड़ियों का था शौक

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें