Shahid Kapoor ने शेयर की Jersey के सफर की BTS वीडियो

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Shahid Kapoor: बॉलीवुड के चाकलेट हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर की मोस्टअवेटेड फिल्म जर्सी रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने फिल्म के लिए 2 साल पहले शुरू की जर्नी को दिखा रहे हैं। इस बीटीएस (BTS) वीडियो की शुरूआत में शाहिद कपूर एक बल्लेबाज के रूप में प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

वहीं ट्रेनिंग के दौरान अभिनेता कई दर्द से जूझते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में शाहिद फिल्म के लिए जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं। वीडियो में आगे एक गेंद उछल कर उनके हेलमेट पर लग जाती है, जिससे अभिनेता चोटिल हो जाते हैं। जिसके बाद वो अपने होट के घाव को साफ करते हुए दिख रहे हैं।

Shahid Kapoor
Jersey BTS video

(Shahid Kapoor) फिल्म Jersey 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अपनी इस चोट का ज्रिक शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो को दौरान भी किया था। तब अभिनेता ने बताया कि एक गेंद आकर उनके होठ पर लगी थी, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए और उनके होठ में 25 से ज्यादा टांके आए थे। इस बिहांइड द सीन्स वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, इसमें मेरा खून है। आपको बता दें कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है। बता दें कि जर्सी फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More: Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo कैट ने शेयर की मेहंदी लगे हाथों की फोटो

Read More: Pushpa Box Office Big Record अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बनीं

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news