होम / सारा अली खान ने लंदन से शूटिंग पूरी कर शेयर की तस्वीर, देखे इंस्टाग्राम स्टोरी

सारा अली खान ने लंदन से शूटिंग पूरी कर शेयर की तस्वीर, देखे इंस्टाग्राम स्टोरी

Sachin • LAST UPDATED : July 18, 2022, 10:35 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): सारा अली खान अभी लंदन में शूटिंग कर रही है और उनके सोशल मीडिया पर उनकी छुट्टियों की तस्वीरें इसका सुबूत हैं। अभिनेत्री के पास इंग्लैंड की राजधानी में छुट्टियां बिताने का सबसे अच्छा समय है। हालाँकि, पिछले सप्ताह में, सारा अली खान करण जौहर के साथ शामिल हुईं क्योंकि वे बाहर गए थे और लंदन में अपस्केल रेस्तरां की खोज कर रहे थे। सिम्बा अभिनेत्री ने लंदन में प्राइड मार्च में भी भाग लिया। उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान भी शामिल हुए। उन्होंने यूरोप में गर्मियों का आनंद लिया और वहां से से भी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साँझा की।

इस बीच, सारा की छुट्टी समाप्त हो गई है क्योंकि अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में “पैक अप एंड लास्ट नाइट इन लंदन, होम कॉलिंग” के रूप में कैप्शन देते हुए एक बूमरैंग साझा किया। वीडियो में एक्ट्रेस सफेद रंग का टैंक टॉप पहने कार में बैठी नजर आ रही हैं और उनके बाल उड़ रहे हैं। अभी कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान तैयार होने का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो की शुरुआत सारा के हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा उसके बाल बनाने से हुई और इसमें सारा को शूट के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया।

“पैक अप एंड लास्ट नाइट इन लंदन, होम कॉलिंग” (CLICK HERE)

Sara Ali Khan finished Shooting from London and Shared the Picture

सारा अक्सर ट्रेवलिंग करती नजर आती है। वे ट्रेवल प्रेमी है और अपने फॉलोअर्स को ट्रेवल की तस्वीरें साँझा करती है, इंस्टाग्राम पर अपने यात्रा वृत्तांत साझा करना पसंद करती हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को उन जगहों के आभासी दौरे पर ले जाती हैं जहां वह गई हैं। इससे पहले, अभिनेत्री ने अपने दोस्तों के साथ तुर्की का दौरा किया था और हमेशा की तरह इस्तांबुल में सुलेमानिये कैमी, हागिया सोफिया ग्रैंड मस्जिद और अयासोफ्या कैमी सहित उन जगहों की झलकियाँ साझा कीं। 2022 की गर्मियों में, इस्तांबुल के अलावा, उन्होंने पहलगाम का भी दौरा किया, जहां उन्होंने कश्मीर की सुरम्य घाटियों में अपने ट्रेक का आनंद लिया।

सारा अली खान जे आने वाले प्रोजेक्ट्स

सारा अली खान आखिरी बार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आई थीं। वह वर्तमान में विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट पर काम कर रही हैं। फिल्म सारा के साथ विक्रांत के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी और वह पटौदी राजकुमारी के लिए सभी की प्रशंसा करता है। इसके अलावा, वह पहली बार लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस घोषणापत्र विवाद पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, जानें क्या कहा
Priyanka Chopra के प्रोडक्शन हाउस में बनी Women Of My Billion का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम में बढ़ी बीयर की तस्करी, दिल्ली में मिली दोगुनी बोतलें-Indianews
आज Dipak Chauhan की दुल्हन बनेंगी Arti Singh, मुंबई के इस्कॉन मंदिर में लेंगे सात फेरे -Indianews
Jio के इस प्लान से बिगाड़ेगा Netflix और Amazon Prime का खेल! लेकर आया सबसे सस्ता OTT प्लान
अपने अंडे फ्रिज़ करवाना चाहती हैं Mrunal Thakur, जीवन के सबसे बुरे दिनों को किया याद -Indianews
Video: बुलेट ट्रेन का कामों में बढ़ा रफ्तार, अहमदाबाद-मुंबई प्रोजेक्ट का दूसरा स्टील ब्रिज हुआ तैयार
ADVERTISEMENT