कभी सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी, अब हो चुकी हैं एकदम बोल्ड

Sapna Choudhary’s bold avatar
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। सपना चौधरी वो नाम है जिसे शायद ही कोई नहीं जानता होगा। हरियाणवी डांस से अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। देशभर में उनके फैंस बसे हैं, जो उनके डांस शो देखने के लिए बेताब रहते हैं। सपना चौधरी सलवार सूट में ही परफॉर्म करती हैं। सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। शो में भी उन्हें सलवार सूट में ही देखा जाता था। सपना गांव की छोरी होने पर गर्व करती हैं और अपनी अख्खड़ बोली को नहीं बदलतीं।

सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके पूरे 4.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार नजर आती हैं सपना: सपना पहले केवल सूट ही पहनती थीं, लेकिन अब उन्हें मॉडर्न कपड़ों में देखा जाता है। उनका ये स्टाइल फैंस को भी काफी पसंद आता है। वो अकसर अपने फोटोशूट भी कराती हैं, जिनमें सिर से लेकर पैर तक सपना बेहद खूबसूरत लगती हैं।

हाल ही में सपना ने फोटोशूट कराया है। जिसमें वो रॉयल ब्लू कलर के टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई पोनी बनाई है और सीढ़ियों पर खड़े होकर पोज दे रही हैं। सपना किसी मॉडल से कम नहीं लग रही हैं।

Sapna Choudhary's bold avatar
Sapna Choudhary’s bold avatar

कुछ दिन पहले सपना सिल्वर रंग की साड़ी में नजर आई थीं। सपना ने खुद अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने साड़ी के साथ बोल्ड ब्लाउज पहना था। सपना ने हाई बन बनाया हुआ था। उनका लुक बेहद अलग और खूबसूरत था। सपना के फैंस को उन्हें इस अवतार में देख काफी खुशी हुई। जिसे जाहिर करते हुए फैंस ने उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर तारीफ के पुल बांधे।

सपना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हर तरह की फोटोज से भरा है। उनका एक रेड कलर के सूट में डांस करते हुए वीडियो है। जिसमें एक लाख से भी अधिक लाइक आ चुके हैं।किसी में उन्होंने लहंगा, किसी में साड़ी किसी में स्कर्ट पहनी हुई है। सपना का हर अवतार उनके फैंस को पसंद आता है। कम ही लोग हैं जो उन्हें लेकर बुरे कमेंट्स करते हैं।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: आलिया-रणबीर ने नहीं लिए 7 फेरे, कपल ने तोड़ दी शादी की परंपरा!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news