संजय दत्त स्टारर KGF Chapter 2 इस दिन होगी रिलीज

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
KGF Chapter 2 : साल 2022 की जिन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, उनमें कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) भी शामिल है, जो पैन इंडिया रिलीज होने वाली है। हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है और दम साधकर वो इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म से जुड़ा हर छोड़-बड़ा अपडेट फैंस को उत्सुक कर देता है।

केजीएफ के फैंस के लिए अब एक अपडेट आया है कि फिल्म के विलेन संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी डबिंग का काम पूरा कर लिया है, यानी फिल्म रिलीज के कुछ और नजदीक पहुंच गयी है। वैसे फिल्म 2022 में 14 अप्रैल को रिलीज (Release Date) होने वाली हैं। संजय दत्त यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा- अधीरा एक्शन में लौट आया है। केजीएफ चैप्टर 2 के डबिंग सेशंस खत्म हो चुके हैं और फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के रास्ते पर चल पड़ी है।

(KGF Chapter 2) पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था

बता दें, संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम के एक बेहद पॉवरफुल विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं। फर्स्ट पार्ट केजीएफ चैप्टर वन में अधीरा के कैरेक्टर को खुलकर नहीं दिखाया गया था। बता दें फिल्म में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। रवीना का किरदार पॉलिटिशन का बताया जाता है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

फिल्म के सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने हासिल कर लिये हैं। केजीएफ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के प्रकोप में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी। केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news