अक्षय कुमार और सम्राट पृथ्वीराज टीम नई दिल्ली में किला राय पिथौरा पहुंचे, भारत के अंतिम हिंदू राजा का किया सम्मान

इंडिया न्यूज, Bollywood News: 
अक्षय कुमार, निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और मानुषी छिल्लर ने आज पहले सम्राट पृथ्वीराज की वीरता को उनके दिल्ली किले राय पिथौरा में श्रद्धांजलि अर्पित की। सम्राट पृथ्वीराज ने सुपरस्टार को अपनी पहली ऐतिहासिक भूमिका में दिखाया है और यह यशराज फिल्म्स द्वारा बनाई जाने वाली पहली ऐतिहासिक मनोरंजक भी है।

किला राय पिथौरा सम्राट पृथ्वीराज के शासनकाल का केंद्र बिंदु था

samrat-prithviraj.
samrat-prithviraj.

किला राय पिथौरा वर्तमान दिल्ली में एक गढ़वाले परिसर है और सम्राट पृथ्वीराज के शासनकाल का केंद्र बिंदु था। पवित्र सोमनाथ मंदिर और गंगा की पवित्र नदी में आशीर्वाद लेने के बाद टीम ने बहादुर योद्धा के झंडे के साथ इस किले का दौरा किया। उन्होंने बेरहम आक्रमणकारियों के खिलाफ देश की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने वाले शक्तिशाली राजा को सम्मानित करने के लिए भारत के अपने दौरे का समापन करने के लिए आज सम्राट पृथ्वीराज की प्रतिमा पर ध्वज रखा।

फिल्म के प्रचार अभियान के माध्यम से हम सम्राट पृथ्वीराज को शानदार सलामी देना चाहते थे : डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी

 honour-india-last-hindu-king-at-his-fort-rai-pithora
honour-india-last-hindu-king-at-his-fort-rai-pithora

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कहते हैं कि एक टीम के रूप में हम अपनी फिल्म और अपने प्रचार अभियान के माध्यम से सम्राट पृथ्वीराज की भावना को सबसे शानदार सलामी देना चाहते थे।  हमें उम्मीद है कि हम ऐसा करने में कामयाब रहे हैं और भारतमाता के सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक का सम्मान करते हैं, जो उन आक्रमणकारियों के खिलाफ खड़े हुए जो हमारे देश और देशवासियों को मारना और लूटना और उनका अपमान करना चाहते थे।

हम आशा और साहस की किरण होने के लिए सम्राट की नम्रता से प्रशंसा करते हैं और किला राय पिथौरा में सम्राट पृथ्वीराज की प्रतिमा पर स्वतंत्रता और सम्मान का प्रतिनिधित्व करने वाले ध्वज को रखने के लिए हम अभिभूत हैं। हमें उम्मीद है कि एक व्यक्ति ने हमारे देश के लिए जो बलिदान दिया है, उसे समझने के लिए हर भारतीय हमारी फिल्म देखता है।

सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को होगी रिलीज

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज एक ऐतिहासिक फिल्म है। बता दें कि इस भव्य फिल्म में मानुषी छिल्लर राजा पृथ्वीराज की प्रिय संयोगिता की भूमिका निभा रही है और उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। बता दें कि फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का लाइव परफॉरमेंस के दौरान निधन

ये भी पढ़ें : बी टाउन सिंगर केके के निधन से सदमे में बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर दी जा रही श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news